यूपी के सीएम योगी ने की द कश्मीर फाइल्स की टीम से की मुलाक़ात

उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने हाल ही में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The kashmir files) की तारीफ की है। जी हाँ, वहीं इसके अलावा उन्होंने फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और अभिनेता अनुपम खेर तथा अभिनेत्री पल्लवी जोशी सहित इस फिल्म की टीम के अन्य सदस्यों से बीते रविवार को मुलाकात की। इस मुलाक़ात के दौरान CM योगी ने कहा कि यह फिल्म बेशक देश और समाज को जागरुक करने का भी काम करेगी।

इसी के साथ उन्होंने इस फिल्म के निर्माण से जुड़ी टीम के सदस्यों से मुलाकात की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए कहा, ‘फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ मजहबी कट्टरता व आतंकवाद की अमानवीय विभीषिका को निर्भीकता से प्रकट करती है। नि:संदेह यह चलचित्र समाज व देश को जागरूक करने का काम करेगा। ऐसी विचारोत्तेजक फिल्म निर्माण के लिए पूरी टीम को बधाई देता हूं।’

वहीं दूसरी तरफ विवेक अग्निहोत्री ने बाद में सोशल मीडिया के माध्यम से CM योगी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा, ‘आपने इतनी व्यस्तता के बावजूद हमारे लिए इतना लम्बा समय निकाला उसके लिए योगी जी, आपका बहुत धन्यवाद। अखंड भारत का जो आपका सपना है ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने उस दिशा में सारे विश्व में समस्त भारतीयों को जोडऩे का अभूतपूर्व काम किया है। भारतीय सभ्यता के लिए यह एक स्वर्ण काल है।’ आप सभी को बता दें कि विवे अग्निहोत्री और अनूपम खेर सहित इस फिल्म की टीम के सदस्यों ने बीते रविवार को मुख्यमंत्री योगी के अलावा प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भी मुलाकात की। वहीं इस दौरान इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखने और इसकी प्रशंसा करने के लिये उन्होंने अपनी टीम की ओर से राज्यपाल का भी आभार प्रकट किया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com