रक्षा मंत्री राधा स्‍वामी सत्‍संग ब्‍यास के दर्शन करने पहुंचे..

पंजाब के अमृतसर में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे हैं। रक्षा मंत्री राधा स्‍वामी सत्‍संग ब्‍यास के दर्शन करने पहुंचे। पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट पर आज सुबह उन्‍हें देखा गया था। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज पंजाब के अमृतसर पहुंचे हैं। रक्षा मंत्री राधा स्‍वामी सत्‍संग ब्‍यास के दर्शन करने भी पहुंचे। भाजपा के कई नेताओं ने उनका स्‍वागत किया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे डेरा ब्यास

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार की दोपहर डेरा सत्संग ब्यास पहुंचे हैं। उन्होंने डेरा मुखी बाबा गुरिंदर सिंह के साथ मुलाकात की और डेरे के भीतर चल रही विभिन्न सेवाओं के बारे में उन्होंने जानकारियां हासिल की। रक्षा मंत्री दिल्ली से जहाज के जरिए श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे।

भाजपा के कई नेताओं ने किया स्‍वागत

वहां भाजपा के कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। राजनाथ सिंह के अलावा देश के कई बड़े नेता डेरा ब्यास के मुखी बाबा गुरिंदर सिंह से मुलाकात कर चुके हैं। 5 नवंबर 2022 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी डेरा मुखी से मुलाकात करके गए थे। बता दें डेरे समर्थक देश ही नहीं विदेश में भी बड़ी संख्या में हैं।

अधिकारियों के मुताबिक बंद कमरे में की बैठक

अधिकारियों ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को राधा स्वामी सत्संग के प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों के साथ ब्यास कस्बे में करीब एक घंटे तक बंद कमरे में बैठक की। उन्होंने बताया कि ब्यास में सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचने के बाद सिंह ने ढिल्लों से करीब एक घंटे तक बातचीत की।

सत्संग स्थल भी गए जहां उन्होंने करीब आधा घंटा बिताया

डेरा अधिकारियों के मुताबिक, सिंह सत्संग स्थल भी गए जहां उन्होंने करीब आधा घंटा बिताया। उन्होंने बताया कि बाद में वह सत्संग की सामुदायिक रसोई में गए और खुद ढिल्लों ने उन्हें रसोई दिखाया। डेरा बाबा जयमल सिंह के नाम से भी जाने वाला राधा स्वामी सत्संग अमृतसर शहर से लगभग 45 किमी दूर ब्यास में स्थित है। पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में इसके अनुयायी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पिछले नवंबर में डेरा का दौरा किया था।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com