रवीना टंडन के पिता रवि टंडन के नाम पर बना ‘चौक’

रवीना टंडन हिंदी सिनेमा की एक मशहूर अदाकारा हैं, जो आज भी अपनी अदायगी का जलवा दिखाने में पीछे नहीं हैं। भले ही रवीना ने अपने करियर में तमाम उपलब्धियां पाकर अपने माता-पिता को गर्व महसूस कराया है, लेकिन आज वह खुद गर्व महसूस कर रही हैं। शुक्रवार को रवीना टंडन के पिता रवि टंडन  के नाम से चौक का अनावरण हुआ।

रवीना टंडन ने बनवाया पिता के नाम का चौक

पेशे से प्रोड्यूसर रहे रवि टंडन की 17 फरवरी को बर्थ एनिवर्सरी है। जन्मदिन से एक दिन पहले दिवंगत रवि टंडन के नाम से मुंबई के जुहू में एक चौक बना, जिसका अनावरण खुद रवीना टंडन ने किया। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी राशा थडानी के साथ चौक का उद्घाटन किया।

सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ पिता के चौक उद्घाटन करते हुए नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर के सूट में रवीना अपनी मां, बेटी और बाकी परिवारवालों के साथ दिखाई दे रही हैं। उनकी बेटी ने ब्लैक टॉप और डेनिम जींस पहना था।

राशा ने नानू क विश किया बर्थडे

राशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाना को याद किया है और चौक उद्घाटन की ढेर सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक तस्वीर में राशा थडानी ने अपने नानू को याद करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। श्री रवि टंडन चौक की तस्वीर शेयर करते हुए राशा ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो नानू। आई लव यू।”

वहीं, राशा ने एक तस्वीर नानू रवि टंडन के चौक उद्घाटन से अपनी नानी की शेयर की है। फोटो में वह चौक के सामने पोज देते हुए खुश दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में वह अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com