राजस्थान के कोटा में इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को सड़क पर घसीटा, 9 माह के बच्चे को भी मार डाला

राजस्थान के कोटा में एक बेहद वीभत्स मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को सड़क पर कई मीटर तक घसीटा। इस घटना में उसका नौ माह का बेटा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार (2 जून) को इस बारे में जानकारी दी। बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार (एक जून) रात को रामपुरा इलाके की है। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस उपाधीक्षक राम कल्याण ने जानकारी देते हुए बताया कि किसी बात को लेकर झगड़ा होने पर भाटपाड़ा इलाके के निवासी सुनील वाल्मीकि उर्फ पिंटू (40) नामक शख्स ने अपनी पत्नी सीमा (35) पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी सुनील उसके शव को सड़क पर ले गया और उसे सड़क पर लगभग 70-80 मीटर तक घसीटा। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ देर बाद आरोपी ने शव को सड़क पर ही छोड़ दिया। फिर वह रामपुरा थाने पहुंचा और अपना अपराध स्वीकार कर सरेंडर कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में सुनील का 9 महीने का पुत्र अविनाश भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उपचार के दौरान बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्चे को चोट कैसे लगी। पुलिस ने महिला और बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। साथ ही, हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच आरंभ कर दी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com