राम भक्तों के लिए बेहद खास है,आज की सुबह आज से रामलला के दर्शन,तीन बार होगी आरती!

रामभक्तों के लिए आज की सुबह बेहद खास है। क्योकि आज पहली सुबह है, जब राम भक्त मंदिर में जाकर अपने आराध्य प्रभु राम के दर्शन-पूजन कर सकते हैं। रामलला के दर्शन के लिए भारी संख्या में भक्तों की भीड़ लगी हुई है। सभी के जुबान पर सिर्फ राम का नाम है। भीषण ठंड के बीच श्रद्धालुओं में गजब का जोश देखने को मिल रहा है। हर कोई सिर्फ रामलला का दर्शन करना चाहता है।

रामलला के दर्शन का समय

प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम भक्तों का लंबा इंतजार मंगलवार को खत्म हो गया है। आज रामलला के मंदिर का कपाट आम श्रद्धालुओं के लिए खुल गया है। रामलला के दर्शन सुबह आठ बजे से रात 10 बजे तक होंगे। दर्शकों को रामलला के दर्शन का मौका सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक होगा। इसके बाद दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक राम लला के दर्शन कर सकेंगे।

प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम भक्तों का लंबा इंतजार मंगलवार को खत्म हो गया है। आज रामलला के मंदिर का कपाट आम श्रद्धालुओं के लिए खुल गया है। दर्शकों को रामलला के दर्शन का मौका सुबह सात बजे से लेकर 11 बजे बजे तक होगी। इसके बाद दोपहर दो बजे से शाम सात बजे तक राम लला के दर्शन कर सकेंगे।

आरती का समय

अयोध्या राम मंदिर में रामलला की शृंगार आरती सुबह 6:30 बजे होगी। दूसरी और भोग आरती दोपहर 12:00 बजे होगी। जबकि संध्या आरती शाम 7:30 बजे होगी। रामलला की आरती लोग होंगी। आरती से पहले रामलला को भोग लगाया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com