राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने पत्नी संग श्री जगन्नाथ धाम के विकास के लिए दिया 1 लाख का योगदान

राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने पत्नी सविता कोविन्द साथ श्री जगन्नाथ धाम के विकास के लिए 1 लाख रुपये का योगदान दिया है। बता दें कि राष्ट्रपति ओड़िशा के तीन दिवसीय दौरे पर है। रविवार को शाम 6 बजे बीजू पटनायक अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उनका स्वागत हुआ। यहां से राष्ट्रपति का काफिला सीधे राजभवन पहुंचा। राष्ट्रपति के दौरे को देखते हुए सुबह से ही एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति 21 मार्च को (रविवार) को राजभवन से भुवनेश्वर एयरपोर्ट होते हुए झारसुगुड़ा एयरपोर्ट पर पहुंचें थे।  22 मार्च की सुबह श्री मंदिर में जाकर महाप्रभु का दर्शन किया। बताया जा रहा है कि इसके बाद वह कोणार्क पहुंचेगे और कोणार्क में कुछ समय के लिए विश्राम करेंगे। अपराह्न 4 बजकर 15 मिनट पर राष्ट्रपति कोणार्क सूर्यमंदिर दर्शन करेंगे। इसके बाद  शाम 5 बजे राष्ट्रपति कोणार्क से हेलीकाप्टर के जरिए भुवनेश्वर आ जाएंगे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

राष्ट्रपति के दौरे को देखते हुए राज्य पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। खासकर कोविड गाइड लाइन पालन पर विशेष महत्व दिया गया है। राष्ट्रपति के संपर्क में आने वाले सभी का कोविड टेस्ट किया गया है। इस बीच सुरक्षा की जांच के लिए एनएसजी टीम यहां आ जाने की सूचना मिली है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com