रोते हुए SP के पास पहुंची ये लेडी, फिर देवर और ससुर के बारे में कही ये बात

ग्वालियर.पति की हत्या के 24 घंटे बाद सामने आई पत्नी ने बिलखते हुए SP से शिकायत की कि पुलिस व ससुराल वालों की वजह से वह पति का चेहरा आखिरी बार भी नहीं देख पाई। SP को शिकायत करने पहुंची पत्नी ने आशंका जताई कि इंटरकास्ट लव मैरिज की वजह से नाराज ससुर व देवर ने ही पति की हत्या की है।पति के मर्डर के बाद पुलिस ने थाने में बैठाया, पति का चेहरा भी नहीं देख सकी आखिरी बार….
रोते हुए SP के पास पहुंची ये लेडी, फिर देवर और ससुर के बारे में कही ये बात
– ग्वालियर के हजीरा इलाके में यादव धर्मकांटे के पास रहने वाले प्रशांत राजावत ने 2 साल पहले क्षत्रिय होते हुए दलित पिंकी से शादी की थी। उनकी शादी परिजन को स्वीकार नहीं थी, लिहाजा प्रशांत पिंकी के साथ अलग किराए के मकान में रहने लगा था। 
– 23 जुलाई रविवार को सुबह प्रशांत की चाकुओं से गोदी गई लाश मिली थी। मर्डर की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बॉडी रिकवर कर पोस्टमार्टम (PM) के लिए भेज दी थी। सूचना मिलने पर प्रशांत के परिजन आए तो पुलिस ने PM के बाद सोमवार को बॉडी परिजन के सुपुर्द कर दी थी।
– मंगलवार को प्रशांत की पत्नी पिंकी बिलखती हुई SP ऑफिस पहुंची, उसने शिकायत की कि हजीरा थाने पर पुलिस ने यह कर बुलाया कि प्रशांत पकड़ा गया है। वहां घंटे भर बैठाने के बाद बताया कि उसका मर्डर हो गया है। 
– इसके बाद पिंकी PM हाउस पहुंची तो ससुराल वालों ने पति का चेहरा भी आखिरी बार नहीं देखने दिया और भगा दिया।
 
पत्नी का आरोप ससुराल वालों ने ही किया पति का मर्डर
– प्रशांत राजावत की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने ही पति की हत्या की है। पिंकी ने बताया कि प्रशांत 23 जुलाई को कह कर गया था कि दादा की तेरहवीं में भिंड जा रहा है। शाम तक नहीं लौटा तो पिंकी ने अनुमान लगाया कि घर रुक गया होगा, दूसरे दिन आ जाएगा, लेकिन उसका मर्डर कर दिया गया। 
– पिंकी का आरोप है उसके ससुर जोगेंद्र सिंह राजावत और देवर आजाद सिंह ने उसके पति की हत्या की है। SP को दी शिकायत में पिंकी ने आशंका जताई है कि अब ससुराल वाले उसके साथ भी कोई वारदात कर सकते हैं।
 
ट्रक के नीचे मिली थी प्रशांत की लाश
– रात करीब 3 बजे सूचना मिली की प्रशांत की लाश यादव धर्मकांटे पर पड़ी हुई है। लाश की सूचना मिलते ही परिजन के साथ पुलिस भी पहुंच गई।
– पुलिस ने जांच की तो पाया कि प्रशांत की गर्दन और पेट पर चाकुओं से कई वार किए गए नतीजतन उसकी आंतें बाहर आ गई। मर्डर के बाद लाश को ट्रक के नीचे रख दिया गया।
मर्डर के कारणों में इंटर-कास्ट लव मैरिज या अपराध जगत में दुश्मनी
– प्रशांत ने 2 साल पहले लव मैरिज की थी, और पुलिस के मुताबिक मर्डर की जांच में यह पहलू भी रखा गया है। 
-पुलिस का कहना है कि किसी ने बेरहमी से प्रशांत का मर्डर किया है। इससे लगता है कि वह प्रशांत से बहुत ज्यादा नफरत करता था।
– प्रशांत के छिटपुट आपराधिक रिकार्ड को देखते हुए पुलिस ने आशंका जताई है कि अपराध जगत के ही किसी दुश्मन ने उसकी हत्या की होगी। हालांकि पिंकी की शिकायत पर भी पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का भी इंतजार है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com