जानिए, कौन है ये हसीना? जिसके लाजबाव फिगर ने इन्टरनेट की दुनिया पर मचा दिया तहलका…देखें फोटोज

कभी कभी बुराई भी किसी के लिए अच्छाई बन जाती है, कभी कभी कुछ लोग बुरी नीयत से किसी का बुरा करना चाहते हैं लेकिन उस बुरे काम से किसी और का फायदा हो जाता है, ऐसा ही एक वाक्य हुआ सपना व्यास पटेल के साथ, सपना व्यास को पिछले एक दो महीने से पहले कोई नहीं जानता था या उनकी पहचान वाले ही जानते थे लेकिन आज उन्हें पूरी दुनिया जानती है।जानिए, कौन है ये हसीना? जिसके लाजबाव फिगर ने इन्टरनेट की दुनिया पर मचा दिया तहलका...देखें फोटोज
हुआ यह कि असम में बीजेपी की खूबसूरत विधायक अंगूरलता के किसी दुश्मन ने एक दिन सोशल मीडिया पर उनकी विंदास फोटो शेयर कर दी, उनके लाजबाव फिगर को देखकर लोग झन्न रह गए, देखते ही देखते अंगूरलता की फोटो शेयर की जाने लगी, हर कोई उनकी खूबसूरती पर फ़िदा हुआ जा रहा था लेकिन बात कुछ और थी।

ये भी पढ़े: जब मिया खलीफा ने शेयर की विमान के बाथरूम में ली गई सेल्फी, तो लोगो ने भी किया ट्रोल

जब उस फोटो की असलियत की जांच की गयी तो वह फोटो एक फिटनेस ट्रेनर सपना व्यास की निकली, उसके बाद देखते ही देखते सपना व्यास पटेल सोशल मीडिया पर छा गयीं, इस वर्ष इन्टरनेट पर अंगूरलता को सबसे ज्यादा सर्च किया गया लेकिन फोटो सपना व्यास की थी इसलिए सभी लोग सपना व्यास के बारे में भी जान गए और देखते ही देखते सपना व्यास इन्टरनेट गर्ल बन गयीं।

कौन हैं अंगूरलता डेका

अंगूरलता डेका हाल ही में असम की बताद्रोबा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक चुनी गयी थी, उन्होंने कांग्रेस नेता गौतम बोरा को 5885 वोटों से हराकर राजनीतिक जीवन की शुरुआत की। इससे पहले कि उनका राजनीतिक कैरियर परवाह चढ़ता उन्हें बदनाम करने की कोशिश शुरू हो गयी।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: TV एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने महिलाओं के लिए पीएम मोदी से की गुजारिश, कहा….

कई दिनों से उनके बारे में कहा जा रहा है कि वह पीने खाने की शौक़ीन हैं और उनकी रात क्लबों और हाई प्रोफाइल पार्टियों में गुजरती है, अब उनकी हॉट फोटो शेयर की जा रही है।

ये भी पढ़े: #Photos: जब लैक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड की दिलकश हसीना दिशा पटानी ने दिखाए अपने जलवे…आप भी देखें!

किसकी है यह फोटो

शेयर की जा रही फोटो सपना व्यास पटेल की है जिसे फोटोशॉप करके अंगूरलता का बताया गया है, जब हमने फोटो की पड़ताल की तब जाकर असलियत का पता चला। लिंक पर क्लिक करके आप भी सच जान सकते हैं। देखें सपना व्यास की फोटो। सपना व्यास के फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर कई फोटो अपलोड कर रखी हैं।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com