लुधियाना में थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने लुटेरा गिरोह के एक आरोपित को किया गिरफ्तार

लुधियाना में थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने लुटेरा गिरोह के एक आरोपित को काबू किया है, जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब रहा। आरोपितों की पहचान मुंडियां कलां निवासी गगनदीप सिंह एवं जीवन नगर निवासी सचिन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित गगनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सचिन कुमार फरार है। जांच अधिकारी रणधीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि उक्त आरोपित मोबाइल लूटने की घटनाओं को अंजाम देते है। जिसके आधार पर नाकबंदी दौरान आरोपित गगनदीप सिंह को मोबाइल एवं बाइक समेत काबू कर लिया। जबकि  उसका साथी आरोपी फरार है। काबू किए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर और पूछताछ की जा रही है। जबकि सचिन को काबू करने के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

 

चोरी के मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार

साहनेवाल पुलिस ने एक व्यक्ति को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दर्ज शिकायत में बताया कि पुलिस पार्टी गश्त के दौरान गांव टिब्बा में मौजूद थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि गुरमुख सिंह (निवासी दशमेश नगर) मोटरसाइकिल चोरी करने का आदी है और चोरी की बिना नंबर वाली मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहा है। पुलिस ने नाके पर आरोपित को रोक जांच की तो स्पलैंडर बाइक चोरी की निकली और वह पुलिस को बाइक के संबंध में कोई कागजात मुहैया नहीं करवा पाया। पुलिस ने मोटरसाइकिल जब्त करने के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

दात दिखाकर बाइक छीना

रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे बाइक सवार युवक को लुटेरों ने दात दिखाकर बाइक छीनने की घटना को अंजाम दिया है। थाना मेहरबान की पुलिस ने गांव सीड़ा निवासी अजय कुमार की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मौसी के बेटे के साथ बाइक पर रेलवे स्टेशन से बहन को लेने के लिए जा रहे थे। जब वह सीड़ा रोड पर पहुंचे, उसी समय दो अज्ञात युवकों ने उन्हें घेर लिया और दात दिखाकर बाइक छीनकर फरार हो गए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com