लेमन सूट में प्रियंका चोपड़ा का फिर दिखा देसी अंदाज,फोटो देख फैन्स ने की तारीफ 

प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद भले ही ज्यादा समय लॉस एंजेलस में अपने पति निक जोनस के साथ बिताती हों और कई बड़े हॉलीवुड प्रोजेक्ट कर रही हैं। लेकिन दूर विदेश में बैठी प्रियंका ये बात बहुत अच्छे से जानती हैं कि अपने फैन्स का दिल कैसे जीता जाए। विदेश में बैठी प्रियंका चोपड़ा सभी भारतीय त्यौहारों को तो सेलिब्रेट करती हैं, लेकिन इसी के साथ कई बार अभिनेत्री का देसी अंदाज भी फैन्स को खूब देखने को मिलता है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इन्स्टाग्राम पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

प्रियंका चोपड़ा का सूट में दिखा देसी अंदाज

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इन्स्टाग्राम पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं और खुलकर मुस्कुराते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। इन तस्वीरों में लेमन येलो सूट के साथ व्हाइट सलवार और लेमन रंग के दुप्पटे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनके सूट पर सिल्वर वर्क हुआ है, जिससे मैचिंग करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने हाथों में चूड़ियां पहनी है और राउंड इयरिंग्स पहनी है। आंखों पर गॉगल्स लगाए प्रियंका चोपड़ा सूरज की गर्मी का आनंद लेते हुए अभिनेत्री अलग-अलग पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, ‘जब सूरज सही दिशा में निकलता है’।

प्रियंका का देसी अंदाज देखकर खुश हुए फैन्स

प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रही हैं, उनके पीछे उनके घर स्विमिंग पूल दिख रहा है। नीला-नीला आसमान और पहाड़ उनके इस फोटोशूट में चार चांद लगा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा का ये अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार प्रियंका चोपड़ा के देसी लुक की तारीफ कर रहे हैं। कमेंट करके कोई उनके अप्सरा, तो कोई कातिलाना बता रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपका दुपट्टा हवा में लहराता हुआ बहुत ही अच्छा लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमारी देसी गर्ल’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘मेरी सनशाइन’।

इन बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की फिल्मों की बात करें तो वह भले ही हिंदी फिल्मों से दूर हों, लेकिन हॉलीवुड फिल्मों में वह लगातार अपने अभिनय का डंका बजवा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं, जैसे- एंडिंग थिंग्स, टेक्स्ट फॉर यू, और वेब सीरीज सिटाडेल। इसके अलावा वह एंथनी चेन के निर्देशन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म में एक्टर सिएना मिलर के साथ भी देखी जाएंगी, यह शिल्पी सोमाया गौड़ा के उपन्यास सीक्रेट डॉटर पर आधारित है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म, ‘जी ले जरा’ में भी काम कर रही हैं, जिसमें वह पहली बार आलिया भट्ट और कटरीना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com