लोकसभा चुनाव 2024: आगरा में पीएम मोदी तो फतेहपुर सीकरी में सीएम योगी संभालेंगे कमान…

आगरा में चुनावी समीकरण साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 अप्रैल को होने वाली रैली की तैयारियां युद्धस्तर पर की जा रही हैं। हर बूथ से कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य रखा गया है। पांचों विधानसभाओं से लोगों को लाने के लिए गाड़ियों की व्यवस्था की जा रही है। रविवार की सुबह कोठी मीना बाजार के मैदान पर भाजपाई भूमि पूजन करेंगे। वहीं 22 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के किरावली में जनसभा करके चुनाव प्रचार को धार देंगे।

प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने कोठी मीना बाजार मैदान का मुआयना किया। वहीं नगर निगम ने भी साफ सफाई का काम शुरू करा दिया है। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा संयोजक टीएन अग्रवाल ने बताया कि जनसभा की सफलता के लिए मंडल और सेक्टर स्तर पर बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। संबंधित विधानसभाओं के विधायक अपने मंडल अध्यक्षों के साथ बैठकें करके रैली में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने बताया कि रैली ऐतिहासिक होगी। रविवार की सुबह दस बजे रैली स्थल पर भूमि पूजन का कार्यक्रम रखा गया है।
दूसरी ओर, फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में मुख्यमंत्री 22 अप्रैल को किरावली के रामवीर क्रीड़ा स्थल पर जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री का आधिकारिक कार्यक्रम भी जिला प्रशासन के पास पहुंच गया है। वह सुबह 11.10 बजे लखनऊ से खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां से 11.40 बजे हेलीकॉप्टर से जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। दोपहर 12.35 बजे रामवीर क्रीड़ा स्थल से एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां से अलीगढ़ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। दूसरी ओर, फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र स्थित धनौली के इन्फेंट्री पब्लिक स्कूल में रविवार की सुबह 10 बजे से अनुसूचित जाति महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इसमें कैबिनेट मंत्री बेबीरानी मौर्य मुख्य अतिथि होंगी।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com