वाराणसी में अजय राय के समर्थन में प्रियंका-डिंपल का रोड शो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद डिम्पल यादव ने शनिवार शाम रोड शो कर इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को जिताने की अपील की। गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राय भाजपा प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सामना काशी में कर रहे हैं। इससे पहले 2019 के चुनाव में उन्हे यहां करारी हार का सामना करना पड़ा था।

रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ से कांग्रेस, सपा और आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ता और नेता काफी उत्साहित नजर आए। प्रियंका ने रोड शो के दौरान सभी का अभिवादन किया और अपने खास अंदाज से बनारस से अजय राय को जिताने की अपील की। डिंपल यादव ने भी रोड शो में सभी को अभिवादन किया और अपने विनम्र अंदाज से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय को जिताने की अपील की।

रोड शो की शुरूआत वाराणसी के प्राचीन आदि शक्ति मां दुर्गा के पवित्र मंदिर स्थल से हुई , जहां पहले से तैयार एक गाड़ी में प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के साथ इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय सजे मंच पर चढ़े और सभी को अभिवादन कर रोड शो आगे बढ़ा। दोनों नेताओं को देखने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं, युवा और नौजवानों लोग अपने घरों की छत पर परिवार सहित खड़े नजर आए और जगह-जगह फूल ,माला लेकर बच्चे, बूढ़े ,महिलाएं ,जवान सभी प्रियंका गांधी और डिंपल यादव का स्वागत कर रहे थे।

आदि शक्ति मां दुर्गा के पवित्र मंदिर स्थल से आगे रोड शो संत रविदास गेट पहुंचा कि इस बीच एक एंबुलेंस की जानकारी मिली जिसको जानकारी मिलते ही प्रियंका गांधी ने काफिले को किनारे कराया और काफिले को रोक कर एंबुलेंस को आगे जाने के लिए रास्ता देने के निर्देश इशारों से किया। रोड शो में शामिल लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एंबुलेंस को रास्ता दिया, इसके बाद रोड शो बी एच यू गेट पर पहुंचा जहां सपा और कांग्रेस आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के संयुक्त रोड शो में लोकसभा प्रत्याशी अजय राय मौजूद रहे, रोड शो में कई जगहों पर प्रियंका गांधी को स्मृति चिन्ह और फूल माला देकर स्वागत किया गया। जगह-जगह पर स्थानीय निवासी फूल माला तो लेकर साथ खड़े ही थे, नारों से प्रियंका गांधी और डिम्पल यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। प्रियंका इशारों इशारों में लोगों से हाल-चाल पूछ कर ,हाथ हिलाकर अभिवादन कर रही थीं,और जगह-जगह पर जो फूल माला उनको मिल रहे थे उससे प्रियंका गांधी काफी भाव विभोर होकर लोगों का अभिवादन कर रही थीं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com