विपक्ष के नेता व आप विधायक हरपाल चीमा ने करतारपुर में किया चुनाव प्रचार

पंजाब विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष व आप विधायक हरपाल सिंह चीमा सोमवार को करतारपुर में नगर कौंसिल और नगर पंचायत चुनाव के लिए चुनाव कार्यालयों का उदघाटन करने पहुंचे। चीमा के साथ पार्टी की जिला अध्यक्ष (शहरी) राजविंदर कौर और जिला देहाती प्रधान प्रिंसिपल प्रेम कुमार, सचिव सुभाष शर्मा सहित कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। उन्होंने पार्टी के प्रत्याशियों के साथ घर घर जा कर पार्टी की नीतियों का प्रचार किया।

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि दिल्ली में आप की सरकार ने शानदार स्कूल, आलीशान मोहल्ला क्लीनिक, सफाई  का सही प्रबंध और गंदगी से छुटकारा, घरों से कूड़ा उठाने का कुशल प्रबंध, घरों और नालियों से बरसाती पानी और गंदे पानी की निकासी का सही प्रबंधन, हर मोहल्ले में स्ट्रीट लाईटें, बच्चों के खेलने के लिए और बुजुर्गों की रोजमर्रा की सैर के लिए ओपन जिम वाले सुंदर पार्क बनाए हैं। पार्टी का पंजाब में ऐसा ही करने का इरादा है।  आप नगर निगम के कार्यालयों को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाएगी। दिल्ली सरकार की तर्ज पर अलग-अलग प्रमाणपत्रों की डिलवरी घर पर ही की जाएगी।

इस अवसर पर मीडिया प्रभारी तरणदीप सन्नी, सोशल मीडिया इंचार्ज संजीव भगत, इवेंट इंचार्ज प्रदीप दुग्गल, डा. जसवीर सिंह, हरचरण सिंह संधू, अमृतपाल सिंह, राकेश मट्टू,अनिल हांडा, पुनीत वर्मा, पारस भगत, चरणजीत चन्नी ब्लॉक प्रधान, कीमती केसर, परमप्रीत, परमजीत कौर प्रत्याशी वार्ड नंबर 1, जगजीत सिंह गोल्डी प्रत्याशी वार्ड नंबर 2, मंजीत सिंह प्रत्याशी वार्ड नंबर 3, वार्ड नंबर 4 की प्रत्याशी खुशविंदर कौर, वार्ड नंबर 5 की प्रत्याशी अरविंदर कौर, प्रत्याशी प्रकाश, लखविंदर कौर, लभा सिंह, रीना अतवाल व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com