वीवो ने भारत में Vivo Y36 स्मार्टफोन को किया लॉन्च

Vivo ने भारत में अपनी Y सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo Y36 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन 2.5D कर्व्ड बॉडी, ग्लास बॉडी डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस फोन की प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसे क्वालकॉम के Snapdragon 680 प्रोसेसर, 8GB+8GB (वर्चुअल रैम) और 5000mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया है। यहां हम आपको वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में जानकारी शेयर कर रहे हैं।

Vivo Y36 की कीमत

Vivo Y36 स्मार्टफोन को भारत में 16,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह फोन 8GB की रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। वीवो का यह फोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ ऑफिशियल रिटेल पार्टनर स्टोर से खरीदा जा सकता है। वीवो का यह फोन वाइब्रेंट गोल्ड और मीटीअर ब्लैक कलर में पेश किया गया है।

Vivo Y36 स्टायलिश डिजाइन

Vivo Y36 स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें यह स्लिम बॉडी और 2.5D कर्व्ड डिजाइन के साथ आता है। वीवो का यह फोन फ्लैट फ्रेम के साथ आता है, जो इसे प्रीमियम लुक ऑफर करता है। रियर पैनल की बात करें तो कंपनी ने इसमें स्टायलिश ग्लासबैक दिया है। रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में डायनेमिक डुअल रिंग दिया गया है। इसके साथ ही फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Vivo Y36 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स Vivo Y36 स्मार्टफोन में 6.64-इंच का FHD+ हाई क्वॉलिटी डिसप्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंपलिंग रेट 240Hz है। कंपनी का कहना है यह फोन सनलाइट रीडेबिलिटी सपोर्ट करता है जिसकी मदद से इसे धूप में भी आसानी से यूज किया जा सकता है। फोटोग्राफी एक्सपीरियंस की बात करें तो Vivo Y36 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है, जिसके साथ 2MP का सेकेंडरी बुके कैमरा दिया गया है। वीवो के इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है। बात करें प्रोसेसर की तो vivo Y36 स्मार्टफोन Snapdragon 680 चिपसेट के साथ आता है, जिसे 2.4 GHz पर क्लॉक किया गया है। वीवो के इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह फोन कंपनी की एक्सटेंडे रैम 3.0 फीचर सपोर्ट के साथ आता है, जो 8GB की एडिशनल रैम का सपोर्ट ऑफर करता है। वीवो का यह फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित FunTouch OS 13 पर रन करता है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com