वीवो Y200e 5G में होगी बड़ी बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर

वीवो Y200e 5G को लॉन्च से पहले वीवो इंडिया के आधिकारिक X हैंडल पर देखा गया है। साझा किए गए टीजर वीडियो से फोन का डिजाइन नहीं पता चलता है। लेकिन इससे कुछ संकेत जरूर मिल जाते हैं कि वीवो का अपकमिंग फोन दिखने में कैसा होगा। इसमें बड़े कैमरा आईलैंड के साथ तीन सेंसर मिलेंगे और टॉप राइट में एलईडी फ्लैश मिलेगा।

वीवो बहुत जल्द भारत में एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने को तैयार है। कंपनी का यह आगामी डिवाइस Y सीरीज के तहत Vivo Y200e 5G भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। हाल ही में हैंडसेट निर्माता के द्वारा इस फोन को लॉन्च से पहले X पर टीज किया गया है। इससे पहले ये फोन कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी लिस्ट किया जा चुका है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

Vivo Y200e 5G को लॉन्च से पहले वीवो इंडिया के आधिकारिक X हैंडल पर देखा गया है। साझा किए गए टीजर वीडियो से फोन का डिजाइन नहीं पता चलता है। लेकिन इससे कुछ संकेत जरूर मिल जाते हैं कि वीवो का अपकमिंग फोन दिखने में कैसा होगा। इसमें बड़े कैमरा आईलैंड के साथ तीन सेंसर मिलेंगे और टॉप राइट में एलईडी फ्लैश मिलेगा।

Vivo Y200e के स्पेसिफिकेशन संभावित

  • अपकमिंग फोन में 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। यह 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।
  • इसमें परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसे 6जीबी और 8जीबी रैम विकल्पों के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज प्रदान की जाएगी।
  • फोन में FunTouch OS 14 पर आधारित एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा।
  • रिपोर्ट्स में इसके कैमरा मॉड्यूल की भी सामने जानकारी सामने आई है। जिसके मुताबिक सेल्फी के लिए 16MP का शूटर दिया जाएगा।
  • जबकि बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ दो अन्य सेंसर दिए जाएंगे।
  • फोन में पावर देने के लिए 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।
  • Vivo Y200e को डायमंड ब्लैक और सैफरॉन Delight कलर में पेश किया जाएगा। इसमें बैक पर लैदर फिनिश दी जाएगी।
  • आगामी फोन की कीमत को लेकर उम्मीद है कि इसे 20,000 रुपये के आसपास लॉन्च किया जाएगा।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com