वॉशिंगटन पहुंचे ट्रंप, किया ये वादा

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस को अलविदा कहने के बाद पहली बार मंगलवार को वॉशिंगटन पहुंचे. वॉशिंगटन पहुंचने के बाद ट्रंप ने एक बार फिर अपने झूठे चुनावी दावों को दोहराया, जो अमेरिकी संसद भवन (कैपिटल हिल) में छह जनवरी को विद्रोह का कारण बने थे.

चुनाव जीतने के सभी सबूत मौजूद: डोनाल्ड ट्रंप

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने इस बात पर जोर दिया कि उनके 2020 का चुनाव जीतने के सभी सबूत मौजूद थे. उन्होंने कहा कि 2020 का चुनाव हमारे देश के लिए एक कलंक है.

2024 में फिर चुनाव लड़ेंगे डोनाल्ड ट्रंप

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने 2024 के चुनाव में अपनी उम्मीदवारी पेश करने का एक बार फिर संकेत दिया. ट्रंप ने कहा कि हमें शायद एक बार फिर करके दिखाना होगा.

चुनाव का एजेंडा तैयार करने के लिए बैठक

व्हाइट हाउस (White House) के पूर्व अधिकारियों और कैबिनेट सदस्यों के एक समूह द्वारा आयोजित एक बैठक में लोगों की तालियों के बीच डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने यह बयान दिया. ऐसा माना जा रहा है कि बैठक का मकसद डोनाल्ड ट्रंप के दोबारा चुनाव लड़ने के लिए एक एजेंडा तैयार करना था.

व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद पहली बार वॉशिंगटन पहुंचे ट्रंप

जो बाइडन के 20 जनवरी 2021 को अमेरिका के राष्ट्रपति पद का कार्यभार संभालने और खुद के व्हाइट हाउस (White House) को अलविदा कहने के बाद पहली बाद पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) वॉशिंगटन पहुंचे. पूर्व उप राष्ट्रपति माइक पेंस (Mike Pence) के भाषण के कुछ घंटे बाद डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बात रखी. माइक पेंस को 2024 चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप का संभावित प्रतिद्वंद्वी माना जा रहा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com