शबरी नदी में स्‍नान करते समय बैंक का कैशियर तिरुपति राव पानी में डूबा, जानें पूरा मामला ..

भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर तिरुपति राव सोमवार की सुबह कोंटा जिले में स्थित शबरी नदी में नहाने के लिए जाते समय नदी में डूब गए। जिसकी स्थानीय प्रशासन और तैराकों ने दिन भर तलाश की लेकिन देर रात तक पता नहीं चल सका। वहीं प्रशासन ने एसडीआरएफ और समवर्ती राज्य के तैराकों से भी मदद मांगी है। कहा जाता है कि तिरुपति राव पिछले कई दिनों से शबरी नदी में स्नान करने आते थे।

दुर्घटना कैसे हुई?

कोंटा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर तिरुपति राव सोमवार सुबह करीब आठ बजे शबरी नदी में नहाने गए थे। जहां पुरानी बस्ती स्थित धोबी घाट में स्नान करते समय तिरुपति राव डूबने लगे, वहीं पास में नहा रहे कुछ युवकों ने उनका हाथ देखा और उन्हें बचाने के लिए उनकी ओर दौड़े, लेकिन तब तक तिरुपति पानी में डूब चुके थे। उसके बाद स्थानीय पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा और स्थानीय तैराकों ने पूरे दिन तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन खबर लिखे जाने तक तलाशी की कोई खबर नहीं मिली। एसडीओपी रोहित शुक्ला ने बताया कि सुबह से लगातार तलाश की जा रही है, लेकिन अब आसपास के पानी में नहीं मिल रहा है, साथ ही एसडीआरएफ व सीमावर्ती राज्य की मदद भी ली जा रही है।

तीन महीने पहले हुई थी शादी

सीमावती राज्‍य आंध्र प्रदेश के विजयनगरम निवासी तिरुपति राव पिछले दो साल से कोंटा में भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर के पद पर तैनात हैं। तीन महीने पहले उसकी शादी हुई थी और कार्तिक के महीने में वह लगातार शबरी नदी में नहाने जाता था, हालांकि वह तैरना जानता था, लेकिन इसके बावजूद वह शबरी नदी में डूब गया।

हर साल होती हैं मौतें

कोंटा में स्थित शबरी नदी में दो ऐसे स्थान हैं, जहां हर साल कोई न कोई पानी में डूब जाता है। स्थानीय लोगों ने बताया कि धोबी घाट और नाव घाट दो ऐसे स्थान हैं जहां नदी गहरी है और साथ ही हर साल ऐसी घटनाएं होती हैं। खासकर नए लोग जो नदी के बारे में नहीं जानते, अक्सर डूब जाते हैं। इसके बावजूद नगर पंचायत की ओर से कोई सूचना बोर्ड नहीं लगाया गया। इसलिए जानकारी के अभाव में दुर्घटनाएं हो रही हैं।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com