शादी होते ही वायरल हुई रणबीर कपूर-महेश भट्ट की अनसीन तस्वीर हुई वायरल,देखें ये फोटो

कपूर परिवार इस वक्त अपनी नई नवेली बहू आलिया भट्ट के खूबसूरत पल बिता रहा हैं। रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में आलिया भट्ट संग फेरे लिए हैं। शादी और शादी से जुड़ी रस्मों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं। लेकिन इसी बीच जो तस्वीर सामने आई हैं उसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। इस तस्वीर में दामाद और ससुर के बीच बॉन्ड को दिखाते ही बन रहा है। अब आप समझ ही गए होगें कि हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां, हम रणबीर कपूर और पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट की बात कर रहे हैं। इस तस्वीर को आलिया की बड़ी बहन यानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने शेयर की है। 

पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में रणबीर कपूर और महेश भट्ट नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि महेश, रणबीर के गले लगते दिख रहे हैं। वहीं रणबीर भी उन्हें बड़े प्यार से सीने से लगाते नजर आ रहे है। इस दौरान दोनों ही सफेद संग के कुर्ता-पजामा में दिख रहे हैं।यहां देखें तस्वीर…

वहीं दोनों के फेस पर स्माइल साफ देखी जा सकती हैं। तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा है कि रणबीर को महेश अपने बेटे जैसा प्यार करते हैं। इस तस्वीर को सोशेल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वहीं इससे पहले आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी अपनी बेटी के लिए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा है। सोनी ने आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ढेर सारी दुआएं दी थी। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘वो कहते हैं आप जब बेटी खोते हैं तब बेटा पाते हैं। मैं कहती हूं हमने एक शानदार बेटा पाया है। एक प्यारा परिवार .. मेरी प्यारी खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा हमारे साथ है। रणबीर और आलिया मैं आपके लिए ढेर सारा प्यार, प्रकाश और खुशियों की दुआ करती हूं। आपकी प्यारी मां।’ सोनी राजदान के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com