शुरू हो गई Apple Vision Pro की सेल, 3 लाख के आसपास है कीमत

Apple के फेमस मिक्स्ड रियालिटी हेडसेट Apple Vision Pro की आज से सेल शुरू हो गई है। आपको बता दे कि इस डिवाइस की कीमत 3 लाख के आस पास है। कंपनी के सीईओ कुक ने बताया कि लॉन्च के समय इसमें 1 मिलियन से अधिक ऐप्स तक एक्सेस होगा जिनमें से 600 को विशेष रूप से हेडसेट के लिए डिजाइन किया गया है।

Apple अपने बेहतरीन इनोवेशन और प्रोडक्ट के लिए जाना जाता है और एपल विजन प्रो भी इसमें से एक है। कंपनी ने आज इसकी सेल शुरू कर दी है। आपको बता दें यह Apple का पहला मिक्स्ड रियालिटी हेडसेट है, जिसे आज अमेरिका में सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

आपको बता दें कि कंपनी के सीईओ Tim cook ने सेल से पहले इसके बारे में बहुत सी जानकारी साझा की है। Apple Vision Pro की बिक्री आज से शुरू हो रही है। यानी शुक्रवार, 2 फरवरी को यूएस एपल स्टोर विजन प्रो की सेल शुरू कर दी गई है। कीमत की बात करें तो एपल विजन प्रो को 3,499 डॉलर की कीमत पर पेश किया जा रहा है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

600 ऐप्स के साथ आएगा डिवाइस

  • कंपनी के सीईओ ने बताय लॉन्च के समय इस डिवाइस पर 10 लाख से अधिक ऐप्स का एक्सेस मिलता है, जिनमें से 600 को विशेष रूप से हेडसेट के लिए डिजाइन किया गया है।
  • एपल विजन प्रो की आधिकारिक लॉन्च की घोषणा करते हुए टिम कुक ने इसके बारे में नई जानकारी साझा की। यह पहली बार है कि विजन प्रो बिक्री पर जा रहा है।

मिलेंगे ये खास फीचर्स

  • Apple के इस रियलिटी हेडसेट, विजन प्रो में यूजर्स को कस्टमाइज 3D इंटरफेस मिलता है।
  • यूजर्स इस डिवाइस को अपनी आंखों, हाथों और आवाज की मदद से कंट्रोल कर सकते हैं, जिससे इस डिवाइस को एक्सेस करना आसान हो जाता है।
  • इस डिवाइस के साथ आसानी से किसी भी लोकेशन को गेम, टीवी और फिल्मों के लिए पर्सनल एंटरटेनमेंट सेंटर में बदल देता है।
  • इसके अलावा इस डिवाइस में आपको डॉल्बी एटमॉस तकनीक के साथ स्थानिक ऑडियो शामिल होगा।
  • हेडसेट डिजिटल सामग्री के कार्य, निर्माण और उपभोग के लिए नवीन संभावनाओं को खोलता है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com