इस कारोबारी हफ्ते की शुरुआत शेयर बाजार ने गिरावट के साथ की है. सोमवार को वैश्व‍िक बाजार से मिले कमजोर संकेतों के चलते बाजार टूटा है. फिलहाल सेंसेक्स 132.24 अंक गिरकर 35,291.24 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. निफ्टी50 31.05 अंकों की कटौती के साथ 10,683.25 के स्तर पर बना हुआ है. शुरुआती कारोबार में निफ्टी-50 पर टाटा स्टील, बजाज-ऑटो और टाटा मोटर्स के शेयरों में बढ़त देखने को मिल रही है. दूसरी तरफ, कोल इंडिया, आईटीसी और एनटीपीसी के शेयरों में गिरावट नजर आ रही है. वहीं, सेंसेक्स पर आईडीबीआई बैंकों के शेयरों में बढ़त देखने को मिल रही है. फिलहाल आईडीबीआई बैंक के शेयर 3.83 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं. रुपये की सपाट शुरुआत: इस कारोबारी हफ्ते के पहले दिन रुपये ने सपाट शुरुआत की है. सोमवार को रुपया डॉलर के मुकाबले 68.48 प्रति डॉलर पर खुला है. शुक्रवार को रुपये में काफी गिरावट देखने को मिली. हालांकि बाद में भारतीय रिजर्व बैंक के दखल देने के बाद इसमें थोड़ी मजबूती देखने को मिली.

शेयर बाजार में गिरावट शुरू, सेंसेक्स 132 और निफ्टी 31 अंक टूटा

इस कारोबारी हफ्ते की शुरुआत शेयर बाजार ने गिरावट के साथ की है. सोमवार को वैश्व‍िक बाजार से मिले कमजोर संकेतों के चलते बाजार टूटा है. फिलहाल सेंसेक्स 132.24 अंक गिरकर  35,291.24 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. निफ्टी50 31.05 अंकों की कटौती के साथ 10,683.25 के स्तर पर बना हुआ है.इस कारोबारी हफ्ते की शुरुआत शेयर बाजार ने गिरावट के साथ की है. सोमवार को वैश्व‍िक बाजार से मिले कमजोर संकेतों के चलते बाजार टूटा है. फिलहाल सेंसेक्स 132.24 अंक गिरकर  35,291.24 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. निफ्टी50 31.05 अंकों की कटौती के साथ 10,683.25 के स्तर पर बना हुआ है.  शुरुआती कारोबार में निफ्टी-50 पर टाटा स्टील, बजाज-ऑटो और  टाटा मोटर्स के शेयरों में बढ़त देखने को मिल रही है. दूसरी तरफ, कोल इंडिया, आईटीसी और एनटीपीसी के शेयरों में गिरावट नजर आ रही है.  वहीं, सेंसेक्स पर आईडीबीआई बैंकों के शेयरों में बढ़त देखने को मिल रही है. फिलहाल आईडीबीआई बैंक के शेयर 3.83 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं.   रुपये की सपाट शुरुआत:  इस कारोबारी हफ्ते के पहले दिन रुपये ने सपाट शुरुआत की है. सोमवार को रुपया डॉलर के मुकाबले 68.48 प्रति डॉलर पर खुला है. शुक्रवार को रुपये में काफी गिरावट देखने को मिली. हालांकि बाद में भारतीय रिजर्व बैंक के दखल देने के बाद इसमें थोड़ी मजबूती देखने को मिली.

शुरुआती कारोबार में निफ्टी-50 पर टाटा स्टील, बजाज-ऑटो और  टाटा मोटर्स के शेयरों में बढ़त देखने को मिल रही है. दूसरी तरफ, कोल इंडिया, आईटीसी और एनटीपीसी के शेयरों में गिरावट नजर आ रही है.

वहीं, सेंसेक्स पर आईडीबीआई बैंकों के शेयरों में बढ़त देखने को मिल रही है. फिलहाल आईडीबीआई बैंक के शेयर 3.83 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं.

इस कारोबारी हफ्ते के पहले दिन रुपये ने सपाट शुरुआत की है. सोमवार को रुपया डॉलर के मुकाबले 68.48 प्रति डॉलर पर खुला है. शुक्रवार को रुपये में काफी गिरावट देखने को मिली. हालांकि बाद में भारतीय रिजर्व बैंक के दखल देने के बाद इसमें थोड़ी मजबूती देखने को मिली.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com