संजय राउत ने बीजेपी पर तंज कसा कहा कि हमने बीजेपी का उतार दिया नकाब.. 

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने बीजेपी पर तंज कसा है। संजय राउत ने कहा कि हमने बीजेपी का नकाब उतार दिया है। बता दें कि एनसीपी नेता अजीत पवार ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को खारिज किया है।  एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अजीत पवार ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों का खंडन किया है। चर्चा थी कि अजीत पवार कई विधायकों संग एनसीपी छोड़ बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। अब जब अजीत पवार ने अटकलों को खारिज किया है तो विरोधी दलों को बीजेपी पर हमला बोलने का मौका मिल गया है।
 

बीजेपी का नकाब उतार दिया: संजय राउत

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने कहा है कि हमने बीजेपी का नकाब उतार दिया। संजय राउत ने दावा किया कि बीजेपी विपक्षी दलों को तोड़ने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। महाराष्ट्र, बिहार और पश्चिम बंगाल में एजेंसियों का सबसे ज्यादा इस्तेमाल हो रहा है। राउत ने कहा कि हम सभी लोग इस षड़यंत्र के खिलाफ लड़ने के तैयार हैं और डटकर लडे़ंगे।

कुछ लोग छोड़ सकते हैं पार्टी: संजय राउत

संजय राउत ने कहा था कि जिस तरह जांच और पुलिस की मदद से शिवसेना को तोड़ा गया था, उसी तरह से अब एनसीपी को तोड़ने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। इसके दबाव में कुछ लोग पार्टी छोड़ सकते हैं।

मरते दम तक एनसीपी में रहूंगा: अजीत पवार

इससे पहले, महाराष्ट्र के पूर्व डिप्टी सीएम अजीत पवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर सफाई पेश की। संजय राउत ने कहा कि मैं अपनी पार्टी और शरद पवार के लिए वफादार हूं। जो शरद पवार कहेंगे, मैं वो ही करूंगा।

पीएम मोदी की तारीफ

दरअसल, कुछ दिनों से चर्चाएं थी कि अजीत पवार एनसीपी के करीब 40 विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हाल ही में अजीत पवार ने पीएम मोदी और उनके नेतृत्व की प्रशंसा भी की थी। इसके अलावा उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) का भी समर्थन किया था।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com