सर्दियों में दिखना है हॉट, तो पहनें ऐसे कपड़े....

सर्दियों में दिखना है हॉट, तो पहनें ऐसे कपड़े….

हर ढलते दिन के साथ ठंड बढ़ रही है. ऐसे में लड़कियों को सबसे ज्यादा चिंता सुंदर दिखने और ठंड से बचने के लिए ढेर सारे कपड़े पहनने की रहती है. क्योंकि कई लड़कियों को लगता है कि ज्यादा कपड़े पहनने से वो मोटी तो लगेंगी ही, साथ ही उनकी उम्र भी ज्यादा दिखाई देगी. लेकिन हम आपको कपड़े पहनने के ऐसे तरीके बता रहें जिसे ट्राई कर के आप सर्दी में मौसम में भी ग्लैमरस दिखाई देंगी.सर्दियों में दिखना है हॉट, तो पहनें ऐसे कपड़े....
सर्दियों के मौसम में सबसे ज्यादा दिलकश और हॉट लाल रंग लगता है. अगर आप भी सर्दी के इस मौसम मे हॉट दिखना चाहती हैं तो, इस तरह से लाल रंग का स्वेटर जैगिंग या जींस के साथ पहन सकती हैं. सर्दियों में डार्क रंग पहनने से चेहरा भी निखरा हुआ लगता है.

 

कार्डिगन को ज्यादातर महिलाएं आउटडेटेड समझती हैं. लेकिन आप अगर इसे सही ढंग से पहनेंगी तो इसमें भी ग्लैमरस लुक पा सकेंगी. आप कार्डिगन को खुला छोड़कर श्रग की तरह किसी टॉप या ड्रेस के साथ पहन सकती हैं. साथ में मफलर का इस्तेमाल भी करेंगी तो ज्यादा अच्छा लगेगा.
 

शार्ट जैकेट महिलाओं की हमेशा से ही पहली पसंद रही है. गर्मी हो या सर्दी महिलाएं इन जैकेट्स को पहनने का कोई ना कोई बहाना ढूंढ ही लेती हैं. शॉर्ट जैकेट्स की खास बात यह है इन्हें किसी भी तरह कि ड्रेस के साथ पहना जा सकता हैं. मौका अगर सर्दी का हो तो इसको पहनना जरूरी हो जाता है.
 

अगर आप सिंपल और क्लासी लुक चाहती हैं तो आप जींस पर डार्क रंग की लॉंग जैकेट पहनें. साथ में शूज भी पहन सकती हैं. यह लुक क्लासी होने के साथ बहुत ही कंफर्टेबल भी हैं.
 

वूलेन स्लिम फिट लॉंग कोट सर्दियों के मौसम के लिए सबसे बेस्ट होते हैं. क्योंकि यह खुद में ही इतने गर्म होते हैं कि इस तरह के कोट पहनने के बाद दूसरे कपड़े पहनने की जरूरत नहीं रहती है. जिस वजह से महिलाओं की ज्यादा कपड़े पहन कर मोटे लगने की समस्या भी दूर हो जाती है, साथ ही खूबसूरत भी लगते हैं.  
 

अगर आप एक कॉलेज गर्ल हैं तो यह आपके लिए सबसे परफेक्ट लुक है. जींस टॉप पर वूलेन स्वेटर को श्रग की तरह पहनें. साथ में शूज या बूट्स पहनें. थोड़ा और ज्यादा ग्लैमरस दिखने के लिए गले में मफलर डाल सकती हैं.
 

अगर आप वन पीस ड्रेस पहनने की शौकिन हैं लेकिन सर्दी की वजह से नहीं पहन पा रहीं हैं तो निराश होने के बजाए खुश हो जाएं. क्योंकि आपकी इस परेशानी का हल हमने ढूंढ निकाला है. जी हां, आप किसी गर्म हाई नेक स्वेटर पर अपना वन पीस स्टोकिंग्स और लॉंग बूट्स के साथ पहनकर ग्लेमरस और हॉट दिख सकती हैं.
 

सर्दी में अगर लॉंग कोट नहीं पहना तो क्या पहना. लॉग कोट आपको ठंड से बचाने के साथ आपकी लुक में भी निखार लाता है. लॉंग कोट कई तरह के ट्रेंडी डिजाइन्स और कलर में आते हैं.  आप अपनी पसंद के अनुसार डिजाइन और कलर चुन सकती हैं. ठंड से बचाने के साथ यह बहुत ही स्टाइलिश लुक भी देते हैं.
 

सर्दी के मौसम में एक ग्लेमरस लुक पाने के लिए आप इस तरह से वूलेेन ड्रेस के उपर फैदर जैकेट्स पहन सकती हैं. साथ में बूट्स और कैप पहन कर अपनी लुक में तड़का लगाकर हॉट दिख  सकती हैं.
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com