सोनू निगम ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को अबतक न देखने के पीछे की बताई ये बड़ी वजह

कश्मीरी पंडितों के दर्द को डायरेक्टर विवेक अग्न‍िहोत्री ने अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के जरिए लोगों के सामने लाने का काम बेदह ही खूबसूरती से किया है। आज पूरे देशभर में विवेक की इस फिल्म में एक नई लहर दी है। फिल्म के हर स्टार ने अपने कैरेक्टर ने जान डाल दी है। इस फिल्म में जिस तरह से सिनेमा जगत में एक नया इतिहास रचा है वो वाकई काफी हैरान करने वाला है। बॉक्स ऑफिस पर मूवी की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। ये फिल्म इस वक्त काफी चर्चा में बनीं हुई है। हर कोई ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर अपना रिएक्शन दे रहा है। लेकिन कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अभी तक विवेक अग्नीहत्री की फिल्म नहीं देखी है। फिल्म न देखने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड सिंगर सोनू न‍िगम का नाम भी शामिल है। आखिर सोनू ने इस फिल्म को क्यों नहीं देगा। इसका कारण खुद सिंगर ने बताया।

‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखने के बाद जहां कई दर्शक आंसू बहाते हुए सिनेमाघरों से बाहर निकलें। ऐसे में सोनू निगम ने अभी तक फिल्म नहीं देखी। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंड‍िया के साथ बातचीत के दौरान सोनू ने निगम ने इसके पीछे की वजह बताई है। सोनू ने कहा- ‘मैं अंदर से रोता हूं जब वो कहान‍ियां सुनता हूं। ये सिर्फ कश्मीर की बात नहीं है। मैं इस तरह के सभी अपराधों के प्रत‍ि संवेदनशील हूं। मैं इस फ‍िल्म को देखने की हिम्मत नहीं कर सकता।’आइए जानते हैं…

ये बात सोनू निगम ने न सिर्फ ​कश्मीरी पंड‍ितों पर आधारित ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कहा बल्कि हर उस कम्युन‍िटी से है जो इस तरह के व‍िद्रोही एक्ट से गुजरे हों। इसी के साथ ही सोनू निगम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल के ‘द कश्मीर फाइल्स’ के फेक फिल्म होने और यूट्यूब पर डालो कमेंट पर अपनी प्रत‍िक्रिया दी है। सोनू ने कहा क‍ि केजरीवाल का कमेंट सभी पंड‍ित पर‍िवारों के लिए अनादर है। बात दें कि केजरीवाल के इस कमेंट पर काफी बवाल मचा था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com