स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चला रहे चार लड़को ने कराया था जेंडर चेंज

इंदौर: मप्र के इंदौर में 2 दिन पहले पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था। जिसमें कई विदेशी लड़कियों को भी अरेस्ट किया था। इस केस की गंभीरता से तहकीकात के पश्चात् पुलिस ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस ने कहा कि एटम स्पा सेंटर से 10 लड़कियों तथा 8 लड़कों को अरेस्ट किया था। जिसमें 7 लड़किया थाईलैंड की थी पर इनमें से 4 ने अपना जेंडर चेंज करा रखा था तथा पासपोर्ट में इनका जेंडर मेल मिला है। अन्य 3 के पासपोर्ट का विवरण जुटाया जा रहा है।

स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का कारोबार संचालित करने की खबर इंदौर अपराध शाखा को मिली थी। इस पर महिला पुलिस तथा अपराध शाखा ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मौके 18 लड़के तथा लड़कियों को गिरफ्तार किया था। जिसमें 10 लड़कियां तथा 8 लड़के थे। स्पा सेंटर संचालक संजय ने पुलिस को कहा कि उसने एटम स्पा की फ्रेंचाइजी ली हुई है। इससे पूर्व उसने स्वयं को स्पा का मैनेजर बताया था।

वही महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक, थाईलैंड से 7 लड़किया आई हैं, जिनमें केवल 4 थाईलैंड का पासपोर्ट बरामद हुए हैं। चारों ही पासपोर्ट में इन लड़कियों का जेंडर मेल लिखा हुआ है तथा लड़कियों ने अपना जेंडर चेंज करा कर स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का कारोबार कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने सभी अपराधियों को अदालत में पेश कर संजय की पुलिस रिमांड मांगेगी तथा उससे कठोरता से पूछताछ करेगी। बता दें, 2 माह पहले ही बांग्लादेश से लड़कियों को यहां लाकर देह व्यापार कराने वाले दलाल को इंदौर के विजयनगर थाने की पुलिस ने अरेस्ट किया गया था। दो लड़कियां तथा 4 लोग भी पकड़े गए थे। दलाल ने पूछताछ में कहा था कि वह बांग्लादेश से लड़कियों को इंदौर लाकर दूसरे क्षेत्रों में सप्लाई करता था। इससे पूर्व भी इंदौर के कई क्षेत्रों से इस प्रकार के कारोबार का पर्दाफाश होता रहा है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com