हमले में बाल-बाल बची बांग्लादेश क्रिकेट टीम, टेस्ट मैच किया गया रद्द

न्यूजीलैंड: न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में अज्ञात हमलावरों की गोलीबारी और कई लोगों के मारे जाने के बाद पूरा देश हाई अलर्ट पर है। खबर आ रही है कि कल से क्राइस्टचर्च में ही शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को भी रद्द कर दिया गया है।


इसकी जानकारी न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी दी। एक अधिकारी ने बताया कि अभी खेल के प्रति कोई विचार नहीं है। यह हमला अभी सबसे बड़ी चिंता का विषय है। खिलाडिय़ों को अभी कुछ समय देना चाहिए। बता दें जिस वक्त मस्जिद में गोलीबारी हुई बांग्लादेश की क्रिकेट टीम वहां पर ही मौजूद थी। हालांकि टीम के सदस्य पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

बाल-बाल बचे बांग्लादेशी खिलाडिय़ों ने ट्वीट कर अपनी आपबीती भी सुनाई। बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इकबाल ने भी ट्वीट कर बताया कि उनकी पूरी टीम इस समय सुरक्षित है आप हमें दुआओं में याद रखें। इस गोलीबारी में मरने वाली की संख्या अभी साफ नहीं है लेकिन स्थानीय मीडिया रिपोट्र्स में दावा किया गया कि इस गोलीबारी में करीब दो दर्जन से अधिक की मौत हुई है। बंदूकधारी के हमले के बाद लोगों की भीड़ मस्जिद के दरवाजों से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी। मस्जिद के इमाम अहमद अल.महमूद ने कहा कि बंदूकधारी अंदर घुसा और अंधाधुंध फायरिंग करने लगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com