हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्तने शेयर की ये लेटेस्ट तस्वीर, फैंस ने कहा- ‘अरे ये तो…’

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त हमेशा ही अपनी सीजलिंग तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मान्यता सोशल मीडिया पर जबदस्त एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें फैंस के बीच साझा करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। इसी बीच मान्यता ने अपनी एक और तस्वीर शेयर कर अपने चाहने वालों को एक खास तोहफा दिया है। इस तस्वीर में उनका लुक वाकई काफी कातिलाना नजर आ रहा है। वहीं इस तस्वीर में एक खास शख्स भी नजर आ रहा है। यहा देखें एक्ट्रेस की तस्वीर…

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं फोटो में मान्यता ने मल्टी कलकर के बैग के साथ चश्मा भी लगा रहा है। वहीं अगर आप ध्यान से देखें तो आपको इसमें किसी और भी झलक भी दिखाई देगी। जरा गौर से देखिए पीछे लगे कांच के दरवाजे में आपको संजय दत्त दिखाई देंगे। जी हां, इस फोटो में मान्यता के साथ उनके पति संजय भी है।

तस्वीर को शेयर करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा, ‘उन सभी के लिए जो मेरी और संजय दत्त की नई तस्वीर एक साथ देखने की मांग कर रहे थे।’ वहीं इसके आगे मान्यता ने लिखा, ‘पीछे तो देखो।’ एक्ट्रेस की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ ही वक्त पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अबतक हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। वहीं कुछ फैंस ने संजू बाबा को पहचानते हुए लिखा की बाबा दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

आपको बता दें कि हाल ही में मान्यात दत्त ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह बेहद ही हॉट एंड ब्यूटीफुल नजर आ रही थीं। तस्वीर में मान्यता नो मेकअप फेस में नजर आ रही हैं। साथ ही वह बेड पर आराम करती दिख रही है। इस दौरान मान्यता ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है। साथ ही उनके हाथ में ‘ओम’ लॉकेट वाला मंगलसूत्र नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com