सेक्स-शराब-पैसे वाला है ये ड्रामा, सपा नेता के होटल में लड़की को ऐसे छुपाना पड़ा मुंह

नई दिल्ली: सपा नेता के होटल से पुलिस ने एक युवक और युवती को शनिवार को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि 4 लड़के और 1 लड़की यहां होटल में रंगरेलियां मनाने आए हुए थे।

सेक्स-शराब-पैसे वाला है ये ड्रामा, की लड़की को ऐसे छुपाना पड़ा मुंह
इसी बीच लड़की और लड़कों के बीच पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हो गया और लड़की ने शराब के नशे में हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद लड़के उसे कमरे में छोड़ भाग खड़े हुए। 
जक्शन रोड़ स्थित सपा नेता के होटल ऑकेजन टॉवर के कमरा नंबर 107 में जिस्मफरोशी के धंधे का उस समय खुलासा हुआ जब एक युवती ने शराब के नशे में हंगामा काटना शुरू किया।  बताया जाता है कि होटल प्रबन्धक ने बिना आईडी के युवती और चार युवकों को कमरा दे दिया। रंगरेलियां मनाने गई युवती और युवकों ने पहले होटल के कमरे में जमकर शराब पी। 

इसी बीच युवती के साथ युवकों का पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हो गया और युवती ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे से घबराए चारों युवक होटल से भाग खड़े हुए। इसके बाद युवती होटल के कमरे से निकलकर रिसेप्‍शन पर तोड़फोड़ करने लगी। 

साथ ही होटल के बाहर सड़क पर भी जमकर हंगामा करने लगी। होटल की इज्जत बचाने के लिए मैनेजर ने युवती को पकड़कर होटल के कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस के सामने युवती घंटे भर तक ड्रामा करती रही, जिस कमरे में युवती चीखपुकार और हंगामा कर रही थी उसमें शराब की बोतल के साथ कंडोम और कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गयी हैं। 

 बाद में पुलिस युवती को हिरासत में लेकर थाने ले आयी। 

वहीं, पुलिस ने होटल से भागे चार युवकों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस पुछताछ के वाद वैधानिक कार्यवाही की बात कह रही है।

# Viral Video श्रद्धा कपूर का MMS वायरल, बॉलीवुड को यकीन नहीं!

आरोपी बोला- व्हाट्सएप पर तय करके लाया था लड़की, मांगने लगी 50 हजार

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी मुनीश पाठक का कहना है कि युवती से किसी की कोई दोस्ती नहीं है। 

उसकी व्हाट्सएप पर युवती से बात हुई थी, जिसके बाद होटल में मिलने की बात तय की गई थी। 

आरोपी का कहना है कि युवती कॉलगर्ल है। उसे 900 रुपए में तय करके लाया गया था। 

मुनीश ने बताया कि होटल के कमरे में बाद में तीन लड़के पहुंचे थे, जिसके बाद युवती नशे की हालत में हम लोगों को धमकाने लगी और हमसे 50 हजार रुपए की मांग करने लगी।  जब हमने 50 हजार रुपए देने से इंकार किया तो युवती चीखने-चील्लाने लगी और कमरे में तोड़फोड़ शुरू कर दिया। इसके बाद हम सब घबरा गए और वहां से भाग निकले।

आर्मी लिखी कार से आए थे आरोपी, स्टार्ट नहीं हुई तो छोड़कर भागे

आरोपी जिस कार से होटल आए थे उस पर आर्मी लिखा हुआ है। युवती के शोर करने पर युवक भागकर होटल से नीचे उतर आए। 

बड़ा खुलासा डॉक्टर क्लीनिक में इलाज के बहाने बनाता था सेक्स MMS

वे सभी कार से भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई।  इसी बीच युवती के चीखने की आवाज पर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो वे तीनों कार छोड़कर भाग गए।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। कार के पीछे पाठक लिखा है। कार मुनीश पाठक के भाई की है।

कमरे में मिले कंडोम और शराब की बोतल

जब पुलिस होटल में पहुंची तो बिस्तर पर युवती लेटी चिल्ला रही थी कि उसको जाने दिया जाए। 

कमरे की टेबल पर शराब की बोतल और ग्लास रखे थे। वहीं, कंडोम का पैकेट भी मिला।

कमरे से चुड़ियों के टूटे टुकड़े मिले, जिसको देखकर लगता है कि दोनों के बीच हाथापाई भी हुई।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com