Offer: सपना चौधरी को राजनीति में आने के लिए मिल रहे हैं आफर, जानिन सपना ने क्या कहा?

हरियाणा: हरियाण की डांसर और अब बालीवुड स्टार बन चुकी सपान चौधरी को राजनीति में आने का न्यौता मिल रहा है। इस बात का खुलासा खुद सपना चौधरी नहीं किया।


बॉलीवुड में एंट्री तो हो गई क्या सपना चौधरी अब राजनीति में आएंगी इस सवाल के जवाब में सिंगर डांसर ने ऐसा खुलासा कियाए जानकर चौंक गए सभी। सपना चौधरी ने बताया कि उन्हें अब राजनीति में आने के आफर मिल रहे हैं। सपना चौधरी ने इस बात का खुलासा पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में केस की सुनवाई के दौरान किया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने पॉलिटिक्स में आने की बात पर खुलकर बात की। हालांकि सपना चौधरी ने ऑफर देने वाली पार्टी या नेता का नाम तो नहीं बतायाए लेकिन खुलासा किया कि तीनों बड़ी पार्टियां उनसे संपर्क कर रही हैं। सपना ने कहा राजनीति में अभी उनकी दिलचस्पी नहीं है।

फिलहाल वे बॉलीवुड में कैरियर बनाने और स्टेज शो को टाइम देंगी। सपना चौधरी ने कहा कि राजनीति के लिए अभी वो बहुत छोटी हैंए भविष्य में देखा जाएगा जो होगा। मैं लोगों के लिए कुछ करना चाहती हूंए लेकिन उसके लिए राजनीति में जाना जरूरी नहीं है। ये काम बाहर रहकर भी हो सकता है।

गौरतलब है कि बिग बॉस 11 से बाहर होने के बाद सपना चौधरी को बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया। उन्होंने एक मूवी जर्नी ऑफ भांगओवर में एक आइटम सॉन्ग लव बाइट किया है।

सपना एक्टर धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल के साथ नानू की जानू मूवी की शूटिंग भी कर रही हैं। वीरे की वेडिंग मूवी में भी सपना चौधरी एक आइटम सॉन्ग कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक सपना चौधरी एक्शन क्वीन मधुबाला में भी नजर आएंगी। फिल्म में सपना चौधरी का एक आइटम सॉन्ग रखा गया है।

You May Also Like

English News