Launching: यह कम्पनी 15 फरवरी को लॉच कर रही है अपना दमदार स्मार्टफोन, जानिए फीर्चस और दाम!

नई दिल्ली: मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी मोटोरोला भारतीय बाजार में अपना एक और दमदार स्मार्टफोन उतारने की तैयारी में है। Moto Z2 Force 15 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं।

फोन के साथ कंपनी डवजव टर्बो पावर पैक मॉड भी देगी जिसे पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। इस मॉड की कीमत 5999 रुपये है। बता दें कि मोटो जेड फोर्स को पिछले साल जुलाई में कंपनी ने पेश किया था और अमेरिका में इसकी बिक्री भी हो रही है।

Moto Z2 Force की बॉडी को 7,000 सीरीज के एल्यूमिनियम से तैया किया गया है। इस फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.1.1, 5.5 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 4GB और 6GB रैम होगी। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी होगा जिसमें 12 मेगापिक्सल के दो सोनी IMX386 कैमरे होंगे। वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा। 

यह फोन 64GB और 128GB स्टोरेज के वेरियंट में मिलेगा जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ v4.2, NFC, GPS/A-GPS और 2730mAh की बैटरी होगी जो 15W वाले टर्बो चार्जर को सपोर्ट करेगी। कंपनी ने इस फोन के भारत में कीमत के बारे में अभी खुलासा नहीं किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com