108MP वाले Realme 8 Pro और Realme 8 की प्री-बुकिंग आज से शुरू, ये है रजिस्ट्रेशन का पूरा प्रोसेस

Realme 8 सीरीज के स्मार्टफोन को 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस दिन 108MP वाले Realme 8 Pro और Realme 8 को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि लॉन्चिंग से पहले दोनों स्मार्टफोन को ब्लाइंड सेल के तहत प्री-बुकिंग के लिए लिस्ट किया गया है। अगर यूजर फोन खरीदने को रजिस्ट्रेशन करते हैं, तो उन्हें Realme Buds Aire Neo ब्लूटूथ हेडसेट को 50 फीसदी की छूट पर 1,499 रुपये में खरीदने का मौका होगा। फोन की प्री-बुकिंग 15 मार्च की दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है, जो 22 मार्च तक जारी रहेगी।

कैसे करे रजिस्ट्रेशन 

Realme 8 और 8 Pro को खरीदने के लिए 1,080 रुपये के Flipkart Electronic Gift वाउचर को खरीदना होगा। इसके बाद आपको दोनों स्मार्टफोन की सेल के दिन वापस लॉग-इन करना होगा, जिसका ऐलान 24 मार्च को होगा। Flipkart ऐप पर आपको कूपन मिलेगा। जहां से फोन खरीदने के 10 दिनों के अंदर Realme Buds Air Neo ब्लूटूथ हेडसेट को छूट पर खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन्स 

Realme के दोनों स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें से एक Realme 8 का स्टैंडर्ड वेरिएंट होगा। इस स्टैंडर्ड वेरिएंट में प्राइमरी कैमरे के तौर पर 64MP का क्वाड कैमरा मिलेगा। जबकि Realme 8 Pro के रियर में 108MP Samsung ISOCELL HM2 sensor कैमरा दिया जाएगा। अगर फीचर की बात करें, तो Realme 8 सीरीज के स्मार्टफोन को Helio G95 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। पावरबैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसे 30W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। फोन का Pro वर्जन Realme 8 Pro दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB रैम 128GB और 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज में आएगा। फोन में Realme UI 2.0 बेस्ड एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिलेगा। Realme 8 Pro मॉडल में Starry mode का सपोर्ट मिलेगा।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com