Rape: रिश्ते के दादा ने 18 माह की बच्ची से की हैवानियत, लोगों ने जमकर पीटा!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लनखऊ के पीजीआई तेलीबाग इलाके में रिश्ते के दादा लगने वाले एक अधेड़ ने डेढ़ साल की मासूम को खिलाने के बहाने से उसके साथ गलत काम किया। आरोपी की इस हरकत का पता जब लोगों को हुआ तो लोग भड़क उठे और उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


इंस्पेक्टर पीजीआई रवीन्द्र नाथ राय ने बताया कि तेलीबाग इलाके में एक पेंटर अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि घर के पास ही एक शादी समारोह का कार्यक्रम है। उसी कार्यक्रम मेें शामिल होने के लिए पेंटर का रिश्ते का मामा गोसाईगंज निवासी जगदीश भी आया था। वह रविवार की सुबह पेंटर के घर पहुंचा था।

उस समय पेंटर की पत्नी आटा सान रही थी जबकि डेढ़ साल की मासूम बेटी रो रही थी। बच्ची को रोता देख जगदीश ने उसे चुप कराने के बहाने से घर के ऊपरी हिस्से में बने एक कमरे में ले गया। मासूम की मां को भी जगदीश की नियत पर कोई शक नहीं था तो उसने भी बच्ची को उसके साथ भेज दिया। कुछ समय बाद बच्ची को रोता हुआ ही छोड़कर वह घर से बाहर चला गया। बाद में पड़ोस में ही रहने वाली बच्ची की चाची ने खून देखा तो इस बारे में बच्ची की मां को बताया। यह बात सुन परिवार के लोग सन्न रह गये।

लोगों ने जमकर आरोपी को पीटा
आरोपी जगदीश की इस घिनौनी हरकत का पता चलने पर परिवार के लोग और मोहल्ले वाले भड़क उठे। लोगों ने आरोपी जगदीश को धर लिया। इसके बाद लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई की और सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पीजीआई पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस आरोपी जगदीश को पकड़ कर कोतवाली ले गयी। वहीं पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

आरोपी की पत्नी उसको पहले ही छोड़ चुकी है
बच्ची के रिश्तेदार ने बताया कि जगदीश की पत्नी उसे पहले ही छोड़कर जा चुकी है। आरोपी जगदीश की हरकतों से परेशान होकर उसकी पत्नी ने उसको छोड़ा था। जगदीश की एक बेटी की शादी हो चुकी है।

You May Also Like

English News