12GB तक रैम और 67W टर्बोचार्जिंग सपोर्टेड बैटरी के साथ आ रहा पोको का नया फोन

पोको ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से POCO M6 Pro 4G फोन के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंपनी ने अपकमिंग फोन के डिस्प्ले बैटरी कैमरा और रैम से जुड़ी जानकारियां दी हैं। बता दें कंपनी का लॉन्चिंग इवेंट 11 जनवरी के लिए शेड्यूल हुआ है। इस दिन X6 series और M6 Pro 4G को लॉन्च किया जा रहा है।

पोको अपनी अपकमिंग सीरीज X6 series और M6 Pro 4G के ग्लोबल लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी का लॉन्चिंग इवेंट 11 जनवरी के लिए शेड्यूल हुआ है।

हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही पोको नए स्मार्टफोन को लेकर एक के बाद एक नई जानकारियां जारी कर रहा है। इसी कड़ी में M6 Pro 4G फोन के की स्पेसिफिकेशन को लेकर एक नया अपडेट जारी हुआ है।

M6 Pro 4G को लेकर मिली नई जानकारियां

दरअसल, पोको ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से POCO M6 Pro 4G फोन के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंपनी ने अपकमिंग फोन के डिस्प्ले, बैटरी, कैमरा और रैम से जुड़ी जानकारियां दी हैं।

इन खूबियों के साथ होगी M6 Pro 4G की एंट्री

नई जानकारियों के बाद यह कंफर्म हो गया है कि POCO M6 Pro 4G फोन को 120 Hz एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, M6 Pro 4G स्मार्टफोन 12 GB LPDDR4X RAM और 512 GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है।

नए टीजर के यह भी साफ हो चुका है कि POCO M6 Pro 4G को कंपनी 67W टर्बोचार्जिंग सपोर्टेड बैटरी और 64 MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ ला रही है।

गेमर्स के लिए खास होगा नया स्मार्टफोन

बता दें, POCO का अपकमिंग स्मार्टफोन एक मिड रेंज डिवाइस होगा। हालांकि, रैम, बैटरी, कैमरा और स्टोरेज से जुड़ी जानकारियां रिवील करने से पहले ही कंपनी फोन के चिपसेट को लेकर जानकारी दे चुकी है।

पोको का नया स्मार्टफोनHelio G99-Ultra चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। माना जा रहा है कि गेमर्स के लिए पोको का यह फोन हाई- परफोर्मेंस के साथ बजट में आने वाली डिवाइस होगा।

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com