16GB रैम और 50MP कैमरा वाला Motorola के इस दमदार फोन ने मारी एंट्री

 स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचाने के लिए मोटोरोला ने अपने एक नए स्मार्टफोन Moto X50 Ultra को चीन में लॉन्च कर दिया है। ये नई डिवाइस कंपनी की X सीरीज का हिस्सा है। इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं, जिसमें 4500mAh की बैटरी, 16GB रैम और 50MP का कैमरा मिलता है।

इसके अलावा कंपनी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट को पेश किया गया है। यहां हम आपको इस डिवाइस से जुड़ी सारी जरूरी जानकारी दे रहे हैं।

Motorola X50 ultra की कीमत

  • कीमत की बात करें तो Moto X50 Ultra की शुरुआती कीमत 3,999 युआन यानी लगभग 46,240 रुपये है।
  • इस डिवाइस को 3 कलर ऑप्शन- Forest Grey, Nordic Wood और Peach Fuzz में पेश किया गया है।
  • कस्टमर्स के लिए इस स्मार्टफोन की बिक्री 24 मई से शुरू होगी। बता दें कि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि कंपनी इसे भारत में लॉन्च करेगी या नहीं।

Motorola X50 Ultra के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- Motorola X50 Ultra में आफतो 6.7 इंच एफएचडी+ डिस्प्ले मिलता है, जिसमें144Hz रिफ्रेश रेट और 2500nits तक पीक ब्राइटनेस मिलती है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसके ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की परत होती है।

प्रोसेसर- Moto X50 Ultra में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8S जेन 3 चिपसेट मिलता है, जिसे 16G तक रैम और 1TB तक स्टोरेज मिलता है।

कैमरा- कैमरा की बात करें तो इशमें आपको 50MP का मुख्य कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड ऑटोफॉक्स कैमरा और 64MP पोर्ट्रेट टेलीफोटो कैमरा मिलता है। इस फोन में सामने की तरफ फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा भी है।

बैटरी और स्पीकरः इस डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस द्वारा ट्यून किए गए स्टीरियो स्पीकर हैं।इसके अलावा स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिलती है। इसे 125W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग के साथ जोड़ा गया है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com