20 सितंबर 2017 बुधवार का राशिफल, जानिए आज कैसा रहेगा आपका का दिन

20 सितंबर 2017 बुधवार का राशिफल, जानिए आज कैसा रहेगा आपका का दिन

मेष (Aries): लंबी अवधि की आर्थिक योजना के लिए अनुकूल दिन है। गणेशजी बताते हैं कि आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से दिन लाभदायक है। शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे। मित्रों तथा स्वजनों की ओर से उपहार मिलेगा। उनके साथ समय आनंद में व्यतीत होगा। किसी समारोह या पर्यटन में जाने की संभावनाएं दिख रही हैं। 20 सितंबर 2017 बुधवार का राशिफल, जानिए आज कैसा रहेगा आपका का दिनवृषभ (Taurus): आज आपकी वाणी का जादू आपको लाभ दिलाएगा। वाणी की सौम्यता नए संबंध स्थापित करने में सहायता करेगी। शुभकार्य करने की प्रेरणा मिलेगी । पठन-लेखन जैसी साहित्यिक प्रवृत्तियों में अभिरुचि बढ़ेगी। परिश्रम का अपेक्षित परिणाम नहीं मिलने के बावजूद आपके काम में तत्परता और कुशलता आपकी प्रगति में सहायक होगी। 

मिथुन (Gemini): दुविधा में उलझा हुआ आपका मन महत्त्वपूर्ण निर्णय नहीं ले सकेगा। वैचारिक तूफानों से मानसिक अस्वस्थता अनुभव करेंगे। अत्यधिक भावनाशीलता आपको कमजोर करेगी। पानी तथा अन्य तरल पदार्थों से सावधान रहें। परिवार या जमीन से सम्बंधित मामलों पर चर्चा और प्रवास टालने की गणेशजी सलाह देते हैं। 

कर्क (Cancer): शारीरिक और मानसिक ताजगी के साथ घर में भी आनंद का वातावरण रहेगा। मित्रों एवं स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी। दोस्तों से लाभ होगा। शुभ कार्य का आरंभ करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। कार्य सफल होने और प्रिय व्यक्ति के साथ होने से आप आनंदित रहेंगे। आर्थिक लाभ और भाग्य वृद्धि की संभावनाएं हैं। 

सिंह (Leo): पारिवारिक सदस्यों के साथ सुख- शांति से दिन व्यतीत होगा। उनका सहयोग मिलेगा। स्त्री मित्रों से विशेष मदद प्राप्त कर सकेंगे। दूरस्थ मित्र और स्नेहीजनों के साथ संपर्क या संदेश व्यवहार लाभदायक साबित होंगे। अपनी प्रभावशाली वाणी से अन्य लोगों का ध्यान केंद्रित कर सकेंगे। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। 

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि आज के लाभदायक दिन से आपकी वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। वाकपटुता और मीठी वाणी से आप लाभप्रद सौहार्दपूर्ण संबंध विकसित कर सकेंगे। उत्तम भोजन, भेंट उपहारों और वस्त्रों की प्राप्ति होगी। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी। 

 तुला (Libra): आज के दिन जरा सा भी असंयमित और अनैतिक व्यवहार आपको तकलीफ में डाल सकता है। दुर्घटना से बचें। वाणी की शिथिलता से सगे-सम्बंधियों के साथ अनबन होगी। मनोरंजन या घूमने-फिरने के पीछे पैसे खर्च होंगे। कामेच्छा प्रबल रहेगी। शारीरिक, मानसिक व्यग्रता कम करने के लिए आध्यात्मिकता सहायक साबित होगी।
वृश्चिक (Scorpio): नौकरी-धंधे या व्यवसाय में लाभ प्राप्ति होगी। मित्रों के साथ मुलाकात, प्रवास का आयोजन करेंगे, विवाहोत्सुक युवक-युवतियों के विवाह के लिए सुनहरे अवसर आएंगे। पुत्र तथा पत्नी से लाभ होगा। बुजुर्ग भी आपके लाभ में निमित्त बनेंगे। उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि बनी रहेगी। सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव करेंगे।
धनु (Sagittarius): आज का दिन शुभ फल प्रदान करनेवाला है ऐसा गणेशजी कहते हैं। गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा। प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी। ऊपरी अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। पिता और बड़ों से लाभ होने की संभावना है। व्यावसायिक क्षेत्र में प्रवास हो सकता हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी। 
मकर (Capricorn): आज का दिन आपके लिए अनुकूलता और प्रतिकूलता से मिश्रित फलदायी रहेगा। बौद्धिक कार्य और व्यावसायिक क्षेत्र में आप नए विचारो से प्रभावित होंगे और उन्हे अपनाएंगे। सृजनात्मक क्षेत्र में सृजनशक्ति का भी आप परिचय देंगे। फिर भी मानसिकरूप से आप का स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। 
कुंभ (Aquarius):अनैतिक कृत्यों से दूर रहने की गणेशजी सलाह देते हैं। वाणी पर संयम रखिएगा। इससे पारिवारिक घर्षण को आप टाल सकेंगे। प्रत्येक व्यक्ति, वस्तु या घटना को सकारात्मक दृष्टिकोण से देखिएगा। खर्च अधिक होने के कारण धन का संकट रहेगा। क्रोध पर संयम रखिएगा। आर्थिकरूप से तंगी रहेगी। 
मीन (Pisces): दैनिक कार्यों से छूटकर आज बाहर घूमने-फिरने और मनोरंजन के लिए समय निकालेंगे। परिवारीजन और मित्रों को भी इसमें शामिल करेंगे, जो उनके लिए भी आनंदप्रद रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप दिनभर प्रफुल्लित रहेंगे। आपकी प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com