23 अप्रैल 2018, सोमवार का राशिफल: जानिए कैसे रहेगा आज आपका दिन...

23 अप्रैल 2018, सोमवार का राशिफल: जानिए कैसे रहेगा आज आपका दिन…

मेष (Aries): आज आप बहुत भावनाशील रहेंगे, इसलिए किसी के बोलने से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचेगी। माताजी के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी। स्थायी संपत्ति के मामले में कोई निर्णय लेना उचित नहीं है। कार्यक्षेत्र में स्त्री वर्ग से सावधान रहें।23 अप्रैल 2018, सोमवार का राशिफल: जानिए कैसे रहेगा आज आपका दिन... वृष (Taurus): आप तन और मन से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। परिजनों के साथ घर के प्रश्नों के सम्बंध में चर्चा करेंगे। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे आपको हरेक कार्य में सफलता मिलेगी।

मिथुन (Gemini): आर्थिक आयोजन सफल होंगे। मिष्टान्न भोजन प्राप्त होगा। विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए मध्यम दिन है। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ मुलाकात से आनंद होगा। कारोबार में अनुकूल वातावरण रहेगा। आय में वृद्धि होगी।

कर्क (Cancer): आज भावनाओं के प्रवाह में सराबोर रहेंगे और कुटुंबीजन, मित्र तथा सगे-सम्बंधी उसमें सहभागी बनेंगे। भेंट-सौगात की प्राप्ति होगी। स्वादिष्ट भोजन करने और बाहर घूमने जाने का आयोजन होगा। मांगलिक अवसरों में उपस्थित होंगे। धनलाभ होगा।

सिंह (Leo): अत्यधिक चिंता और भावनाओं के कारण शारीरिक और मानसिक रूप से व्यग्रता और अस्वस्थता अनुभव करेंगे। कोर्ट कचहरी के मामले में सावधानी रखने की गणेशजी की सलाह है। वाणी और व्यवहार में संयम रखें। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा।

कन्या (Virgo): आज कई तरह से लाभ का दिन है। व्यापार-धंधे में विकास के साथ-साथ आय भी बढ़ेगी। नौकरी पेशावालों को लाभ का अवसर मिलेगा। वैवाहिक जीवन में सुख-संतोष की अनुभूति होगी। स्त्री मित्र विशेष लाभकारी साबित होंगे।

तुला (Libra): ऑफिस और नौकरी में आय वृद्धि पदोन्नति के लिए संयोग निर्मित होंगे। माताजी की तरफ से लाभ होगा। गृह सजावट का कार्य हाथ में लेंगे। ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों द्वारा काम की सराहना होगी और वे आपके प्रेरणा स्रोत बनेंगे।

वृश्चिक (Scorpio): थकान और आलस के कारण स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मन में गहरी चिंताएं सताया करेगी। नौकरी-व्यवसाय में अवरोध खड़े होंगे। उच्च पदाधिकारियों के साथ वाद-विवाद में न उतरने की गणेशजी की सलाह है। विदेशगमन के अवसर निर्मित होंगे।

धनु (Sagittarius): वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना पड़ेगा, अन्यथा अनर्थ हो सकता है। सर्दी और कफ के कारण आपका स्वास्थ्य प्रभावित होगा। मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेंगे। धन खर्च में वृद्धि होगी। मन और काम भाव पर नियंत्रण रखें।

मकर (Capricorn): तन-मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी। ब्याज, कमीशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी। साझेदारी में लाभ होगा। सार्वजनिक जीवन में आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा की संभावना है।

कुंभ (Aquarius): यश, कीर्ति और सफलता मिलेगी। परिवार में मेल-जोल बना रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। आपके विचार और व्यवहार में भावुकता अधिक रहेगी। नौकरी में साथी कर्मचारी सहयोग देंगे। उचित काम में धन खर्च होगा।

मीन (Pisces): साहित्य लेखन में अपनी सृजनात्मकता प्रकट कर सकेंगे। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। प्रेमीजनों और प्रिय व्यक्तियों का सानिध्य प्राप्त कर सकेंगे। काम-वासना पर संयम रखने का प्रयास करें। शेयर-सट्टा में लाभ होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com