भाजपा के इलाहाबाद रोड शो की कुछ झलकियां आप भी देखिए !

इलाहाबाद : इलाहाबाद जनपद में आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में भाजपा के राष्टïीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक रोड शो किया। इस रोड शो मेें समर्थकों का हुजुम देखने को मिला।
भाजपा के समर्थन में महिलाओं ने भाजपा के चुनावी चिन्ह कमला की छपी हुई साड़ी पहन रखी थी। छतों पर से लोग नीचे फूल बरसा रहे थे। रोड शो में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल थे। समर्थक मोदी के नारे लगा रहे थे। अमित शाह कंपनी बाग में अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद अब रोड शो शुरू किया।

अल्लपुर इलाके में समर्थकों की भीड़ देख अमित शाह व केशव प्रसाद मौर्य के चेहर खिल उठे। चारों तरफ से भाजपा के समर्थन में नारे लग रहे थे। ढोल नगाड़ों के साथ काफिला अगले पड़ाव के लिए निकला चुका है। नौजवान मोदी का मास्क पहने हुए रथ के आगे-आगे चल रहे थे। छतों पर मौजूद महिलाओं फूलों की बारिश कर रही थीं। ऐसा लग रहा था कि प्रचार के लिए हो रहा रोड शो किसी की जीत का जुलूस हो।
आपको बताते चलें कि मंगलवार की शाम चौथे चरण के मतदान को देखते हुए प्रचार थम जायेगा। चौथे चरण के मतदान में 12 जिलों की 53 सीटों पर वोटिंग होनी है। इन जिलों में रायबरेली, प्रतापगढ़, कौशांबी, इलाहाबाद, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, बांदा, हमीरपुर, चित्रकूट और फतेहपुर जनपद शामिल है। चौथे चरण में 680 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

You May Also Like

English News