डिम्पल यादव बोलीं बिजली कब से होगी हिंदू और मुसलमान पता नहीं चला !

गोंडा : यूपी के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिम्पल यादव भी राजनीति में चुटकीबाजी लेने सीख चुकी है। यही वजह है कि गोण्ड की एक रैली में डिम्पल यादव ने प्रधानमंत्री के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि बिजली कब से हिंदू और मुसलमान हो गयी पता नहीं चला।

यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली में कहा था कि रमजान में बिजली आती है तो दिवाली पर भी आना चाहिए। यानी धर्म के आधार पर कहीं भेदभाव नहीं होना चाहिए। अब मुलायम सिंह की बहू और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने पलटवार किया है।

गोंडा में एक रैली को संबोधित करते हुए डिंपल ने चुटकी ली बिजली कब से हिंदू और मुस्लिम हो गईए पता नहीं नहीं चला। डिम्पल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार सिर्फ विकास की भाषा जानती है। प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के काम हुए हैं और यही कारण है कि जनता एक बार फिर सेवा का मौका देने जा रही है।

वहीं भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी के एक बयान को डिंपल ने डायलॉगबाजी करार दिया। दरअसल 20 फरवरी को डिंपल यादव इलाहाबाद में सपा की रैली को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान कुछ सपा कार्यकर्ता जोश में नारे लगा रहे थे। इस पर डिम्पल ने कहा था िक शांत हो जाइये। आप चिल्लाते हो तो मुझे डर लगता है। इस पर स्मृति ईरानी ने कहा था कि जब मुख्यमंत्री की पत्नी ही डर रही हैं तो बाकी महिलाओं की सुरक्षा कैसे होगी?

loading...

You May Also Like

English News