26 फरवरी की रात मुंबई में सितारों के नाम रही, जी सिनेमा अवॉर्ड 2023 का हुआ आयोजन

हर साल की तरह इस साल भी जी सिनेमा अवॉर्ड 2023 आयोजन हुआ। रविवार यानी 26 फरवरी की रात मुंबई में सितारों के नाम रही। इस दौरान शाहिद कपूर, रश्मिका मंदाना, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, बॉबी देओल टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, और आलिया भट्ट समेत कई हस्तियां शामिल हुई। जी सिनेमा अवार्ड्स 2023 की पूरी विजेता सूची जानने के लिए पढ़ें।

आलिया भट्ट ने जीते दो अवॉर्ड

एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने के बाद रेड कार्पेट पर शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहने दिखाई दी। आलिया भट्ट का ये लुक खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। बता दें इससे पहले उन्हें दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड मिला था।

कार्तिक आर्यन को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

फिल्म भूल भुलैया 2 में शानदार एक्टिंग के लिए कार्तिक आर्यन को बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया है। भूल भुलैया 2 करोना काल और लॉकडाउन के बाद हिट होने वाली पहली फिल्म थी। कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में दमदार अभिनय किया था और उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में थीं।

कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को स्टार ऑफ द इयर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे दो अवॉर्ड नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- केवल आभार ❤️🙏🏼 इस साल की एक खास शुरुआत के लिए धन्यवाद… मुझे इतना प्यार और समर्थन देने के लिए दर्शकों को एक बड़ा धन्यवाद ❤️❤️ और अधिक मेहनत करने का वादा करती हूं।

फिल्म ब्रह्मास्त्र को मिले कई अवॉर्ड

अयान मुखर्जी की साल 2022 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ब्रह्मास्त्र को कई पुरस्कार मिले हैं।

अनुपम खेर

फिल्म द कश्मीर फाइल्स के लिए एक्टर अनुपम खेर को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com