28 साल से राम मंदिर के मुद्दे पर धोखा दे रही है भाजपा : शिवसेना

शिवसेना ने अपनी सहयोगी पार्टी भाजपा के खिलाफ कड़ा तेवर अपनाया है। शिवसेना ने कहा है कि भाजपा के नेता बीते 28 साल से राम मंदिर और समान नागरिक संहिता के नाम पर धोखा दे रहे हैं। अब उनका मुंबई को अमीरों के हाथ में सौंपने का इरादा है।
28 साल से राम मंदिर के मुद्दे पर धोखा दे रही है भाजपा : शिवसेना

शिवसेना के मुखपत्र की संपादकीय में लिखा गया है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शिवसेना के खिलाफ घटिया आरोप लगा रहे हैं। अभी उनका गला ही खराब हुआ है लेकिन, यदि उनके खिलाफ इस तरह का आरोप लगाते रहे तो उन्हें वापस घर भेज दिया जाएगा। बीते शनिवार को फडणवीस ने भाजपा कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करते हुए शिवसेना का नाम लिए बिना कहा था कि उन्हें हप्तावसूली नहीं करने देंगे। इस आरोप से चिढ़ी शिवसेना ने फडणवीस पर निशाना साधा है। 

पाक न्यूक्लियर प्लांट पर 1984 में हमला कर सकती थी भारतीय वायुसेना

शिवसेना ने लिखा है कि मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) चुनाव में हमारा काम ही जीत का मंत्र है। शिवसेना को चुनाव जीतने के लिए गुंडे और उगाही करने वालों की आवश्यकता नहीं है। संपादकीय में भाजपा पर गुंडो को पार्टी में शामिल करने का आरोप लगाया गया है। शिवसेना ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश और गोवा जैसे राज्यों में गुंडो और अपराधियों को प्रवेश देने के लिए भाजपा ने विशेष खिड़की खोल रखी है जबकि महाराष्ट्र में ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करने के लिए पूरा दरवाजा ही खोल दिया गया है।

 
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com