इस लड़के के पास थी 350 Girlfriends, लेकिन एक दिन…

नई दिल्ली: K. Venkat Ratna Reddy के पास 350 से अधिक Girlfriends थीं, वह अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में पहले तो लड़कियों को फंसाता था फिर उनसे Marrige करने के नाम पर उन्हें ठगता था।

इस लड़के के पास थी 350 Girlfriends, लेकिन एक दिन...

इस मॉडल ने पोस्ट किया एक ऐसा वीडियो, और कहा पुलिस…

हैदराबाद पुलिस के केंद्रीय अपराध स्टेशन (सीसीएस) की इकाई ने उसे शादी के नाम पर महिलाओं को धोखा देने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वह एक लोकप्रिय वैवाहिक साइट के माध्यम से महिलाओं से मिलता था। अमेरिका स्थित एक परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसे आंध्र प्रदेश में गुंटूर जिले से गिरफ्तार कर लिया। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में धोखाधड़ी के नौ मामलों में रेड्डी वांछित है।

रेड्डी ने विशाखापत्तनम से अमेरिका जाने के लिए एक पासपोर्ट और विजनेस वीजा हासिल कर लिया। अमेरिका पहुंचने के बाद शादीशुदा रेड्डी ने एक वैवाहिक साइट पर अपना प्रोफाइल बनाया और संभावित दुल्हनों की तलाश शुरू कर दी। वह आखिर उसने एक एनआरआई परिवार की लड़की को चुना और उससे शादी कर ली। विवाह के 20 दिनों के भीतर, ही रेड्डी ने उससे 30,000 डॉलर यानी करीब 20 लाख रुपए ठग लिए।

अगर आप को भी है सेक्स के शौकिन, तो हो जाइए सावधान!

इस महीने की शुरूआत में परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और रेड्डी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक निगरानी के माध्यम से उसका पता लगाया और रेड्डी के घर से उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में पुलिस ने पाया कि रेड्डी इसी तरह से एक कनाडाई महिला को भी शिकार बनाने की कोशिश कर रहा था और जल्द ही भारत छोड़ने की योजना बना रहा था। पुलिस ने बताया कि रेड्डी ग्रेजुएट नहीं है, लेकिन अच्छी अंग्रेजी बोलता है उसकी कम्युनिकेशन स्किल्स भी अच्छी हैं।

पुलिस के अनुसार, एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसके प्रोफाइल में 350 ‘गर्लफ्रेंड’ जुड़ी हैं। एसीपी साइबर क्राइम रघुवीर ने बताया कि वह विशाखापत्तनम पुलिस को पत्र लिखकर यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कई मामलों में वांछित होने के बावजूद उसने पासपोर्ट कैसे हासिल किया। रेड्डी को साल 2012 में उस वक्त गिरफ्तार किया गया था, जब उसने खुद को इंडियन रेवेन्यू ऑफिसर बताकर तेलगू सिने प्रोड्यूसर सी कल्याण और रमेश बाबू से पैसों की मांग की थी।
 

You May Also Like

English News