44,000 वाला iPhone मिल रहा मात्र 19,999 में, ऐसे उठाये ऑफर का लाभ

अगर आप नया  स्मार्टफोन खरीदने को सोच रहे हैं तो, ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है, जी हां ऐप्पल के ऑथराइज़्ड ऑफलाइन रिटेलर 4 इंच के iPhone SE 16 जीबी मॉडल वाले स्मार्टफोन को मात्र 19,999 रुपये बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं 64 जीबी मॉडल वाले स्मार्टफोन को मात्र 25,999 रुपये में बेचा जा रहा है। तो आइये जानते हैं अप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते।iPhone SE स्मार्टफोन पर मिल रहा है भरी छुट

दरअसल इसमें ग्राहकों को क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर iphone si स्मार्टफोन खरीदने पर 5,000 रुपये का कैश बैक मिलेगा। वहीं आपको ये भी बता दें कि ऐप्पल की ओर से इन स्मार्टफोन की कीमतों में कोई आधिकारिक कटौती नहीं की गई है।

 iphone si 16 जीबी वेरिएंट स्मार्टफोन की कीमत 27,000  रुपये है तो, 64 जीबी वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 44,000 रुपये। ऐसी जानकारी मिली है कि हाल के दिनों में ऐप्पल के डिस्ट्रीब्यूटर आईफोन एसई पर छूट देते रहे हैं। ताज़ा ऑफर आर्थिक साल खत्म होने से पहले ज़्यादा से ज़्यादा हैंडसेट बेचने के मद्देनज़र दिया आईफोन एसई के साथ इस कैश बैक ऑफर का कैश बैक ऑफरशुक्रवार से हुआ था।

इन बैंकों से मिलेगा कैशबैक ऑफर

अगर आप इसका लाभ उठाना चाहते हैं तो आप एक्सिस बैंक, सिटीबैंक, एचडीएफसी बैंक, एचएसबीसी, आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, कोटक, आरबीएल बैंक, एसबीआई, स्टेंडर्ड चार्टर्ड, यूबीआई और यस बैंक से डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आईफोन एसई के साथ इस कैश बैक ऑफर का आगाज़ शुक्रवार से हुआ था और यह 31 मार्च तक चलेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com