5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Redmi का ये बजट फोन

जानी-मानी स्मार्टफोन कंपनी Redmi ने अपने पाकिस्तानी कस्टमर्स के लिए नए फोन लेकर आया है। हम Redmi A3x की बात कर रहे है। Redmi ने आधिकारिक तौर पर Redmi A3x को अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है, जिसकी शुरुआत पाकिस्तान से हुई है।

आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन Redmi A3 के समान डिजाइन के साथ आता है, हालांकि, इसमें Unisoc T603 प्रोसेसर मिलता है।आइये इसके बारे में जानते हैं।

Redmi A3x की कीमत

  • Redmi A3x को 3GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है।
  • इसकी कीमत की बात करें तो इसे 18,999 पाकिस्तानी रुपया है, जो लगभग 68डॉलर यानी 5,676.71 रुपये के बराबर होती है।
  • बता दें कि इस मॉडल के जल्द ही भारत और यूएई में भी लॉन्च होने की उम्मीद है।

Redmi A3x के फीचर्स

डिजाइन और डिस्प्ले- डिजाइन की बात करें तो Redmi A3x में गोलाकार कैमरा सेटअप के साथ एक ग्लास बैक है, जिसमें काले और हरे मॉडल है। इसमें 6.71-इंच IPS LCD HD+ डिस्प्ले है, जिसमें आंखों के तनाव को कम करने के लिए DC डिमिंग तकनीकर 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

प्रोसेसर- इसमें हुड के नीचे एक यूनिसोक T603 प्रोसेसर है, जिसे 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रॉइड 14-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

कैमरा- इसमे 8MP का डुअल AI कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

बैटरी- यह 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com