शर्मनाक: अस्पताल में भर्ती महिला मरीज से छेडख़ानी, क्या-क्या हुआ पढि़ए!

लखनऊ : मडिय़ांव इलाके में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती एक महिला मरीज के साथ कुछ लोगों ने छेडख़ानी की। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला मरीज के चढ़ रहे खून का पाइप निकाल दिया। इस दौरान एक दूसरे मरीज ने तीमारदार ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उसको भी धमकी दी। इसके बाद आरोपी महिला की फोटो खिंचकर उसको धमकी देते हुए चले गये। इस संबंध में पीडि़ता के पति ने मडिय़ांव कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है।


मडिय़ांव के फैजउल्लागंज निवासी एक महिला को प्रसाव पीडि़त के चलते 2 अगस्त को भिठौली क्रासिंग स्थित इन्दिरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते 4 अगस्त की रात महिला को खून चढ़ रहा था। डाक्टरों ने उसके पति को और खून का बंदोबस्त करने के लिए कहा था। इस पर महिला का पति अपनी पत्नी को अकेला छोड़कर खून लेने के लिए चला गया था। देर रात एक मर्जी को देखने के लिए उसका भाई अंकित अपने कुछ साथियोंं के साथ पहुंचा।

बताया जाता है कि बेड पर अकेली महिला मरीज को देख अंकित व उसके साथी महिला से छेडख़ानी करने लगे। इस पर महिला मरीज ने आरोपियों की इस हरकत का विरोध किया। आरोप है कि दबंगों ने पहले तो महिला का गला दबाने की कोशिश की और बाद में चढ़ रहे खून का ट्यूब ही निकाल लिया। दबंगों की यह हरकत देख राजू यादव नाम के एक तीमारदार ने आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ भी हाथापाई की। इसके बाद आरोपियों ने महिला मरीज के पास रखे 20 हजार रुपयें छीने और उसको फोटो भी खिंच लिया।

सिर्फ इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला मरीज को पुलिस से शिकायत न करने की हिदायत दी और वहां से चले गये। कुछ देर के बाद जब महिल का पति वापस अस्पताल पहुंचा तो उसको इस घटना का पता चला। उसने अस्पताल से ही पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। सूचना पाकर मौके पर डायल 100 की गाड़ी भी पहुंच गयी। डायल 100 की गाड़ी पर मौजूद पुलिस वालों ने महिला के पति को फौरन कोतवाली जाकर एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा।

इसके बाद पीडि़त महिला मरीज का पति शिकायत लेकर मडिय़ांव पुलिस के पास पहुंचा। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी अंकित व उसके साथियों के खिलाफ छेडख़ानी, धमकाने और लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

You May Also Like

English News