Shocking: पत्नी की आंखो के सामने पति ने मौत को लगाया गले

लखनऊ: मानकनगर पत्नी के साथ जा रहे एक व्यक्ति ने कनौसी पूल से नहर में छलांग लगा दी। पत्नी ने पति को पकडऩे की बहुत कोशिश की पर वह नाकाम रही। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह नहर में कूदे व्यक्ति के शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मानकनगर थाना प्रभारी ने बताया कि भोलाखेड़ा इलाके में 45 वर्षीय तीतल वर्मा अपने परिवार के साथ रहता था। वह कुछ समय पहले तक सरिये का काम करता था। बाद में मानसिक बीमारी के चलते उसने कामकाज छोड़ दिया था और घर पर ही रह रहा था। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह वह अपनी पत्नी राजमती के साथ घर से निकला था।

इसके बाद वह लोग जब कनौसी पूल के पास पहुंचे तो तीतल नहर में कूदने की कोशिश करने लगे। तीतल की इस हरकत पर राजमति ने उसको पकडऩे की बहुत कोशिश की पर वह पति को नहर में कूदने से नहीं बचा सकी। तीतल के नहर में कूदते ही राजमति ने मदद के लिए शोर मचा दिया। शोर होते ही आसपास मौजूद लोग मदद के लिए पहुंच गये। इस बीच सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को मिली। मौके पर मानकनगर पुलिस भी पहुंच गयी।

पुलिस ने किसी तरह गोताखोरों की मदद से तीतल के शव को नहर से बाहर निकलवाया। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि बीमारी से परेशान होकर तीतल ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक मूल रूप से सिद्घार्थनगर जनपद का रहने वाला था। उसके परिवार में पत्नी राजमति के अलावा दो बच्चे भी हैं।

You May Also Like

English News