7 मई 2023 का राशिफल- इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

मेष राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार का विस्तार होगा।  आय में वृद्धि होगी, परन्तु भागदौड़ अधिक रहेगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।

वृष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा।  पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार का विस्तार होगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। आय में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। भाइयों से मतभेद हो सकते हैं।

मिथुन राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।  दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। कारोबार में लाभ में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। यात्रा लाभप्रद रहेगी। नौकर में अतिरिक्त जिम्मेदारी के साथ स्थान परिवर्तन संभव है।

कर्क राशि- वाणी में सौम्यता रहेगी। आत्मविश्वास बहुत रहेगा।  भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं। वाहन की प्राप्ति‍ हो सकती है। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें। संचित धन में कमी आ सकती है। भवन सुख में वृद्धि के योग के योग बन रहे हैं। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे।

सिंह राशि- नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा।  खर्चों में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। मन परेशान हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। सुखद समाचार मिलेगा।

कन्या राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें।  बातचीत में सन्तुलित रहें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। व्यस्तता बढ़ेगी। माता-पिता का साथ मिलेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। कारोबार में बदलाव की सम्भावना बन रही है। परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि- मन अशान्त हो सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।  नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। खानपान में रुचि बढ़ेगी।

वृश्चिक राशि- जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।  परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार में भाई-बहनों का साथ मिल सकता है। बातचीत में सन्तुलित रहें। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। खर्च अधिक रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में मनवांछित सफलता मिलेगी। विदेश यात्रा के योग हैं।

धनु राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी।  संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। परिश्रम में अधिकता रहेगी। नकारात्मकता के प्रभाव से बचें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिश्रम की अधिक से मन परेशान हो सकता है।

मकर राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। संयत रहें।  व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें। यात्रा के दौरान स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि- आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें।  नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र बढ़ सकता है। भाग-दौड़ बढ़ेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान बढ़ेगा। आय में व्यवधान आ सकते हैं।

मीन राशि- सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी।  माता-पिता का साथ मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। रुके हुए धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। वाणी में सौम्यता रहेगी। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। कारोबार विस्तार के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। मन परेशान हो सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com