बहन की अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से किया गैंगरेप!

मोहनलालगंज में कार सवार बदमाशों ने बीए की छात्र को अगवा करके उसके साथ गैंगरेप किया। घटना बीते कल देर रात की है। इसके बार राजधानी पुलिस के हाथ पैर फूल गए हैं।बहन की अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से किया गैंगरेप!

ये भी पढ़े: पोर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा को ISIS द्वारा मिली खौफनाक मौत की धमकी, जानिए पूरी ख़बर।

बदमाशों ने छात्रा की बड़ी बहन की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उसे मिलने के लिए बुलाया था। छात्रा के पहुंचते ही बदमाशों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश किया और अगवा कर ले गए। उसे रात भर कमरे में बंधक बनाकर गैंगरेप किया।

टरकीबाज है लखनऊ पुलिस

इधर, छात्र के न मिलने पर परेशान घरवाले रात को मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचे। पर, पुलिस ने उन्हें यह कहकर टरका दिया कि रिश्तेदारों के यहां ढूंढ लो, फिर आना।

रविवार सुबह बदमाशों ने छात्रा को बस में बैठा दिया। घर पहुंची पीड़िता ने आपबीती सुनाई, तो घरवाले सकते में आ गए। नाराज लोगों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने आनन फानन में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 ये भी पढ़े: आज पांचवां वन डे: श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

मोहनलालगंज के एक गांव में रहने वाले सराफा व्यवसायी की 21 वर्षीय बेटी उन्नाव के मौरांवा स्थित एक कॉलेज में बीए की छात्रा है।

छात्रा ने बताया कि टेम्पो से कॉलेज जाते समय एक सप्ताह पहले एक युवक उसे मिला और अपने मोबाइल पर उसकी बड़ी बहन की कुछ तस्वीरें भी दिखाई। पूरी बात बाद में बताने की बात कहकर वह छात्रा का मोबाइल नंबर लेकर चला गया।

loading...

You May Also Like

English News