Breaking: अभी-अभी यूपी में पुलिस ने एक बदमाश को मार गिराया!

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में आज खतौली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 12 हजार का इनामी बदमाश जान मोहम्मद मारा गया। इस मुठभेड़ में दो पुलिस वालों को भी गोली लगी है और उनकेा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को मौके पर स्विफ्ट कार तथा असलहा मिला।

पुलिस ने बताया कि जान मोहम्मद बागपत के गांव दोघट का रहने वाला था। मुठभेड़ में दो सिपाही भी घायल हो गए हैं। जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के पास से पिस्टल भी बरामद की है। बदमाश जान मोहम्मद पर 24 मुकदमे दर्ज थे। मुठभेड़ खतौली कोतवाली इलाके के बाईपास के पास हुई।

खतौली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिल्ली.हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग. 58 हाईवे के बाईपास पर एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में 2 बदमाश जा रहे हैं। बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। मौके पर पहुंचे एसएसपी अनन्त देव तिवारी ने बताया कि बदमाशों की सूचना मिलते ही खतौली पुलिस ने भगेला चेक पोस्ट पर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर कई राउंड फायरिंग की। पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग काफी देर तक जारी रही। मुठभेड़ के दौरान 12 हजार का इनामी शातिर बदमाश जान महोम्मद उर्फ जानू मारा गयाए जबकि उसका एक साथी जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया। उसकी तलाश में पुलिस जंगल में कॉम्बिंग कर रही हैं। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी दीपक और सोहनवीर गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

 

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News