Shocking:कार में बच्चे को दूध पिला रही महिला के साथ ऐसा कुछ हुआ, जिसने सूना दंग रह गया!

मुम्बई: देश की आर्थिक राजधानी मुम्बई में पुलिस वालों ने एक ऐसी हरकत को अंजाम दिया, जिसने इंसानियत को ही शर्मसार कर दिया। मलाड इलाके में ट्रैफि क पुलिस का एक ऐसा चेहरा सामने आया है जिसकी उम्मीद शायद किसी को न रही होगी।

दरअसल यहां एक महिला कार में बैठकर अपने 7 महीने के बच्चे को दूध पिला रही थी कि कुछ देर बाद उसकी कार को ट्रैफिक पुलिस वाले उठाकर ले गए। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

महिला की पहचान ज्योति माले के नाम से हुई है। महिला ने बताया कि पुलिसवालों ने उससे एक बार फिर नीचे उतरने को नहीं कहा। जब वो कार को टो यानि उठाकर करके ले जा रहे थे तो मैंने उनसे कहा भी कि मैं अपने बच्चे को दूध पिला रही थीए लेकिन फिर भी उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी।

ट्रैफि क पुलिस की इस शर्मनाक कार्रवाई की शिवसेना और कांग्रेस ने निंदा करते हुए दोषी पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं मुंबई ज्वाइट कमिशनर ऑफ पुलिस ट्रैफिक अमितेश कुमार ने इस पूरी घटना के जांच के आदेश दे दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक वीडियो में जो सिपाही दिख रहा है उसका नामा शशांक राणे है। आरोपी सिपाही राणे का कहना है कि कार को टो करने के वक्त कार मालिक ने अपनी पत्नी को बच्चे के साथ कार में बैठा दिया।

 

 

You May Also Like

English News