9अप्रैल: जानिए क्या कहता है आज आपका राशिफल

*9अप्रैल: जानिए क्या कहता है आज आपका राशिफ
।#tosnews
व्यक्ति के जीवन में।#tosnews राशिफल बड़ा ही महत्व होता है। इसको पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को पूरा करते हैं। राशिफल में आपके लिए नौकरी व्यापार लेनदेन परिवार और मित्रों के साथ संबंध सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं की भविष्यवाणी होती है।

*मेष राशि* ।#tosnews
मेष राशि आज के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। अपने व्यवसाय के फैसलों को लेते वक्त अपनी सोच को स्पष्ट रखें। आप भविष्य में ज्यादा लाभ कमा सकते हैं। संतान के मामले में आज कोई फैसला ना लें तो बेहतर होगा। अपने पिता की सलाह की आवश्यकता होने पर जरूर ले। जीवनसाथी से कुछ अनबन हो सकती है।
आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।
।#tosnews

*वृषभ राशि* #tosnews

वृषभ राशि आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में सतर्क रहना होगा, क्योंकि वहां पर चोरी होने की संभावना दिख रही है। आप अपने कारोबार में कुछ नया करने की सोच रहे हैं। जिसमें आपको अपने पिता की सलाह की आवश्यकता होगी । मामा पक्ष से आज आपको धन लाभ होता दिख रहा है। कोर्ट कचहरी में अगर कोई मामला चल रहा है तो उसमें राहत मिलने के संकेत हैं। रोजगार से संबंधित कोई शुभ सूचना जल्द मिल सकती है।

*मिथुन राशि* ।#tosnews
मिथुन राशि आज का दिन आपके लिए कुछ निराशाजनक रहेगा। आज अपने व्यवसाय में जो उम्मीदें कायम कर रखी थी उसको पूरा ना होने से हताश हो सकते हैं । निजी रिलेशनशिप में आपको कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है, तो वही जिंदगी के कुछ कठिन अनुभव से ही सबक लेकर आपको आगे बढ़ना होगा और मेहनत करनी होगा जिससे आप सफलता की ओर बढ़ सके।

*कर्क राशि* ।#tosnews
कर्क राशि आज के दिन आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे। आप युवा लोगों को प्रोत्साहित करने की सोचेंगे और जिसमें आपको सफलता प्राप्त होगी। कोई शारीरिक कष्ट है तो वह बढ़ सकता है। यदि आज आपको कोई निर्णय लेना पड़े तो सोच समझ कर ले। वह पूरा होता दिख रहा है। आपका राजनीतिक शिखर भी उच्च कोटि पर है। ससुराल पक्ष में आपको मान सम्मान मिलेगा।

*सिंह राशि* ।#tosnews
सिंह राशि आज अपने निजी संबंधों को प्रेम पूर्ण रूप से निभाईए। आज अपने व्यापार में अत्यंत लाभ होने की संभावना है। जिसके कारण आप खुलकर खरीदारी करेंगे। मन मे शांति का भाव रहेगा। आज आप अपने पारिवारिक रिश्तो को अच्छी तरीके से निभाएंगे। परिवार के सभी सदस्य आज आपसे फरमाइश कर सकते हैं, जिन्हें आप खुशी-खुशी पूरा भी करेंगे। परिवार के साथ किसी तीर्थ स्थान की यात्रा पर भी जा सकते हैं।

*कन्या राशि* ।#tosastro
कन्या राशि आज का दिन आपके कारोबार में तेजी से बदलाव लेकर आएगा। आप नई-नई योजनाओं पर काम करेंगे । आपको कामयाबी की सीढ़ी चौराहे के लेकिन आपको फैसले लेते वक्त बहुत सोचना समझना होगा । दूसरों की गलतियों को माफ करना होगा । विद्यार्थियों को परीक्षा में अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे । संतान को आज कोई कोर्स में दाखिला दिला सकते हैं। जीवनसाथी की सलाह पारिवारिक बिजनेस के लिए कारगर साबित होगी।

*तुला राशि* ।#tosastro
तुला राशि आपका दिन भी आज मिला-जुला रहेगा। आज आपको एक नए दौर से गुजरना होगा या यूं कह लें कि एक नया दौर शुरू होने वाला है, जिससे आप व्यवस्था और नई योजनाओं को पूरा कर लेंगे । नए अवसरों के लिए आपको तैयार रहना होगा। ऐसी कई संभावनाएं हैं जिसे आप को तलाशना होगा। मौसमी बीमारियां आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं इसलिए थोड़ा सतर्क रहें और खान-पान पर ध्यान दें ।

*वृश्चिक राशि* ।#tosastro
वृश्चिक राशि आज का दिन आपके लिए कुछ निश्चित परिणाम लेकर आएगा। आज आपको अपने दिखावे व सांसद की जिंदगी में सुधार लाना होगा नहीं तो आप अपनी आर्थिक स्थिति को बिगाड़ कर रख देंगे । अपने निजी व कमर्शियल मामलों में आपको और ऊर्जावान होकर साहस का परिचय देना होगा और असंभव को कर दिखाने वाले कार्यों को संभव करना होगा । प्रेम जीवन सुखमय रहेगा जिसके कारण आज आपका मूड खुशनुमा रहेगा। संतान के स्वास्थ्य में कुछ कमी आ सकती है।

*धनु राशि* ।#tosastro
धनु राशि आज का दिन आपके लिए बहुत बेहतर है। आपको अपने मन में निगेटिव विचारों को लाने से बचना होगा। तभी सफलता की ओर बढ़ पाएंगे । आपके कोई मित्र आपके बिजनेस के लिए नई डील फाइनल करा सकते हैं या आपकी आर्थिक स्थिति के लिए योजना भी बता सकते हैं।

*मकर राशि* ।#tosastro
मकर राशि आज का दिन आपके लिए कुछ आश्चर्यजनक होगा। यदि आप अपने कार्य क्षेत्र में पुराने तौर-तरीकों को बदलाव लाएंगे तो आपको लाभ होगा। आज आपको अपनी नौकरी में किसी को कुछ भी बोलने से पहले सोचना होगा।
निजी संबंधों पर आपकी भावनाएं हावी रहेंगी। नौकरी में आज आपको किसी अधिकारी की मदद से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

*कुंभ राशि* ।#tosastro
कुंभ राशि अतीत और भविष्य योजना में ना पड़े। कार्य क्षेत्र में आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है । व्यवसाय में कोई उम्मीद है तो आपकी संतान आपके बिजनेस में हाथ बटाएगी। जिससे आपको खुशी मिलेगी। बेहतर है कि जीवन साथी के लिए कोई उपहार खरीदें।

*मीन राशि* ।#tosnews
मीन राशि आज का दिन आपके लिए सर्वोत्तम है। आप अपने कार्य क्षेत्र में अपनी बातचीत के जरिए हर समस्या का हल निकालने में कामयाब रहेंगे। आज आपको अपने परिवार में यदि कोई विवाद होता है तो उसमें अपने शब्दों को नियंत्रण रखना होगा नहीं तो रिश्ते में खटास आ सकती है आज आप निजी मामलों को बेहतरीन और रचनात्मक कार्यों पर ध्यान दें । आज आप अपने व्यापार के लिए कुछ यात्राएं भी कर सकते हैं ।
#tosnews

By वंदना

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com