Bollywood: 18 साल के बाद माधुरी और अनिल कपूर एक साथ आयेंगे नज़र,जानिए कौन ही है फिल्म!

मुम्बई: फिल्म इंड्रस्टी में जोड़ी को लेकर हमेशा से लोगों में काफी दिलचस्पी रही है। कई फिल्में को महज एक्टर और एक्ट्रेस की बेहतरीन की कैमिस्ट्री की वजह से कामयाब हुई। आज हम बात करने जा रहे हैं फिल्म जगत की एक ऐसी ही जोड़ी के बारे में।

90 के दशक में बॉलीवुड की फेवरेट जोडिय़ों में से एक माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी जल्द ही दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर वापसी को तैयार है। 90 में इस जोड़ी ने मिलकर कई हिट फिल्में दी। साल 2000 में पुकार फिल्म में ये जोड़ी आखिरी बार नजर आई थी।

अब 18 सालों बाद फैंस का ये इंतजार भी खत्म होने वाला है। 18 साल बाद इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल में दोनों साथ काम करते नजर आएंगे। धमाल सीरिज की इस फिल्म में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भी होंगे।

कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में माधुरी ने कहा था कि काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की है इसलिए ये उनके लिए बड़ा चैलेंज है। लगभग 2 दशक तक बॉलीवुड में राज करने वालीं माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर पर फिल्माया गया गाना धक-धक करने लगा आज भी फैंस का फेवरेट है।

बता दें कि फिल्म टोटल धमालश्, धमाल सीरीज की फिल्म है। जिसे इंद्र कुमार डायरेक्ट और प्रोड्यूस दोनों करते हैं। इस फिल्म में माधुरी और अनिल के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी ,जावेद जाफरी और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com